Saturday, April 27, 2024
Advertisement

प्रियंका चोपड़ा की बेटी 2 साल की उम्र चलाने लगी फोन, खुद बनाया वीडियो

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने अपनी बेटी का एक वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में वो खुद अपना वीडियो बनाती नजर आ रही है। प्रियंका ने इसकी झलक इंस्टाग्राम पर दिखाई है, जिसे देखने के बाद फैंस हैरान हो रहे हैं।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: February 21, 2024 20:06 IST
Priyanka chopra and maltie marie- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और मालती मैरी।

बॉलीवुड से हॉलीवुड का सफर तय करने वाली प्रियंका चोपड़ा भारत में आज भी उतना ही चर्चा में रहती हैं जितना सालों पहले रहती थी। एक्ट्रेस विदेश में रहते हुए भी अपने भारतीय फैंस को अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए सरप्राइज देती रहती हैं। अब एक बार फिर प्रियंका चोपड़ा ने अपने  फैंस के साथ एक तस्वीर साझा की है। ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा जोनास ने सोशल मीडिया पर अपनी बेटी मालती मेरी की कई वीडियो शेयर की, जिसमें उनकी बेटी को फोन के फ्रंट कैमरे से खेलते और खुद को रिकॉर्ड करते देखा जा सकता है। प्रियंका ने दिसंबर 2018 में अमेरिकी गायक और अभिनेता, निक जोनास से शादी की थी। जनवरी 2022 में जोड़े को सरोगेसी से अपना पहला बच्चा मिला।

मालती ने बनाया वीडियो

'ऐतराज' फेम एक्ट्रेस अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी बच्ची की फोटोज शेयर करती रहती हैं। इंस्टाग्राम पर 90.6 मिलियन फॉलोअर्स रखने वाली एक्‍ट्रेस ने अपनी बेटी की कई वीडियो शेयर की है। स्टोरीज में 'मैरी कॉम' अभिनेत्री ने छोटे वीडियो शेयर किए, जिसमें हम मालती को खुद को रिकॉर्ड करते हुए देख सकते हैं। वीडियो में उनका सिर और चेहरे की हल्की सी झलक दिखाई दे रही है। 4 फरवरी को निक ने एक सेल्फी शेयर की थी, जिसे मालती ने क्लिक किया था। फोटो में हम निक को काले रंग की हुडी पहने हुए देख सकते हैं। फोटो में मालती की आंखें दिख रही थीं।

Priyanka chopra daughter malti

Image Source : INSTAGRAM
प्रियंका चोपड़ा की बेटी मालती।

वेब सीरीज में आईं नजर

बता दें, कभी पति निक जोनस के साथ रोमांटिक तस्वीरों को लेकर प्रियंका चर्चा में रहती हैं तो कभी बेटी मालती के साथ उनकी तस्वीरें वायरल होती हैं। हाल ही में प्रियंका चोपड़ा 'सिटाडेल' वेब सीरीज में नजर आईं, जहां उनके काम की खूब तारीफें हुईं। यह वेब सीरीज OTT पर खूब धमाल मचाई। जल्द ही प्रियंका जोया अख्तर की फिल्म 'जी ले जरा' में नजर सकती हैं। फिल्म इस फिल्म को लेकर प्रियंका चोपड़ा की डेट्स का मसला सामने आया था, जिसके बाद जोया अख्तर ने साफ किया था कि फिल्म बनेगी, लेकिन वो हीरोइनों की डेट्स का इंतजार कर रही हैं। इस फिल्म में प्रियंका के साथ आलिया और कैटरीना भी नजर आने वाली हैं। ऐसे में जल्द ही इसकी शूटिंग की तारीखें तय हो सकती हैं। प्रियंका की झोली में 'हेड्स ऑफ स्टेट' है।

ये भी पढ़ें: अनुष्का-विराट के बेटे Akaay के नाम की सोशल मीडिया पर आई बाढ़, एक साथ बन गए इतने सारे फेक अकाउंट

बेटे अकाय के जन्म के बाद लंदन की सड़कों पर दिखे विराट कोहली, वायरल फोटो देख फैंस देने लगे बधाई

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement