Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

प्रियंका चोपड़ा ने सरोगेसी पर किया बड़ा खुलासा, बताया कितने साल पहले से एग किए थे फ्रीज

Priyanka Chopra on her Surrogacy: एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने अपनी बेटी मालती मैरी के जन्म और सरोगेसी के एक बड़े सीक्रेट से पर्दा हटाया है।

Written By : IANS Edited By : Ritu Tripathi Published on: March 29, 2023 13:42 IST
Priyanka Chopra on her Surrogacy- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Priyanka Chopra on her Surrogacy

Priyanka Chopra on her Surrogacy: इन दिनों हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड तक सेलेब्रिटीज अपने बच्चों के जन्म के लिए सरोगेसी का सहारा ले रहे हैं। हॉलीवुड स्टार कपल प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस भी इसी लिस्ट में शामिल हैं। दोनों बीते साल सरोगेसी के जरिए बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनस के माता पिता बने थे। अब बेबाक प्रियंका ने एक इंटरव्यू में अपनी बेटी के जन्म को लेकर बड़ा राज खोला है। उन्होंने बताया है कि इसके लिए वह 10 साल पहले ही तैयारी कर चुकी थीं। 

30 की उम्र में कराए एग फ्रीज 

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जोनस ने खुलासा किया कि उन्होंने 30 साल की उम्र में मां मधु चोपड़ा की सलाह पर अपने एग्स फ्रीज करवाए थे। उनकी मां एक पेशवर गायनोलॉजिस्ट हैं। 2022 में सरोगेसी के जरिए अपने पहले बच्चे मालती मैरी का स्वागत करने वाली प्रियंका ने पोडकास्ट आर्मचेयर एक्सपर्ट पर डैक्स शेपर्ड को बताया, ऐसा करने से मुझे आजादी महसूस हुई क्योंकि मैं अपने करियर में बहुत कुछ हासिल करना चाहती थी।''

क्यों उठाया था ऐसा कदम 

इसके साथ ही, मैं तब तक उस शख्स से मिली भी नहीं थीं जिनके साथ बच्चे पैदा कर सकें। तो सभी तरह की चिंताओं को छोड़कर मैंने अपनी मां की सलाह से अपने एग्स फ्रीज करा दिए। मुझे हमेशा से पता था कि मुझे बच्चे चाहिए और यही वजह है कि मैं निक को डेट नहीं करना चाहती थी क्योंकि मुझे लगता था कि पता नहीं 25 की उम्र में उसे बच्चा चाहिए कि नहीं।

प्रियंका चोपड़ा के बाद सिंगर अमाल मलिक ने उठाई बॉलीवुड की राजनीति के खिलाफ आवाज, सोशल मीडिया पर लिखा कच्चा चिट्ठा

बच्चों से है बेहद प्यार 

एक्ट्रेस ने कहा, मुझे बच्चे बहुत पसंद हैं और मैं यूनिसेफ में बच्चों के साथ काम करती हूं, मैं बच्चों के हॉस्पिटल में वॉलंटियर होती हूं। मैं बड़ों से कहीं अधिक समय बच्चों के साथ बिताती हूं। मुझे बच्चे इतने पसंद हैं कि हमारी सारी पार्टियां बच्चों और डॉग्स फ्रेंडली होती हैं। हमारे घर आप इन्हें कभी भी ला सकते हैं।

परिणीति चोपड़ा ने अपनी शादी का सवाल सुनकर भी किया अनसुना, Video देखने के बाद फैंस ने किए ऐसे कमेंट

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement