Friday, April 26, 2024
Advertisement

Priyanka Chopra ने 40वें Birthday पर शेयर की बेटी मालती संग प्यारी तस्वीरें, मैचिंग ड्रेस में दिखीं मां-बेटी

Priyanka Chopra poses with daughter Malti: प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में अपना 40वां जन्मदिन मनाया। उन्होंने अपने बर्थडे को परिवारवाले और दोस्तों के साथ बेहद ही खास अंदाज में मनाया। इस बीच देसी गर्ल के बर्थडे पर हुए जश्न की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं।

Sushma Kumari Written By: Sushma Kumari @ISushmaPandey
Updated on: July 21, 2022 11:34 IST
Priyanka Chopra poses with daughter Malti- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ GILRPRIYANKA Priyanka Chopra poses with daughter Malti

Highlights

  • प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में अपना 40वां जन्मदिन मनाया।
  • देसी गर्ल के बर्थडे पर हुए जश्न की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं।
  • एक तस्वीर में उनकी बेटी मालती की झलक भी दिखाई दे रही है।

Priyanka Chopra poses with daughter Malti: बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी एक्टिंग से लोगों को दंग करने वाली ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने हाल ही में अपना 40वां जन्मदिन मनाया। उन्होंने अपने बर्थडे को परिवारवाले और दोस्तों के साथ बेहद ही खास अंदाज में मनाया। वहीं  प्रियंका के लिए ये दिन काफी खास था, क्योंकि उनकी बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनास (Malti Marie Chopra Jonas) के साथ उनका ये पहला बर्थडे था। इस बीच देसी गर्ल के बर्थडे पर हुए जश्न की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं। एक फोटो में उनकी बेटी मालती की झलक भी दिखाई दे रही है। 

वहीं वायरल हो रहे हैं एक वीडियो में निक जोनस (Nick Jonas), प्रियंका की मां मधु चोपड़ा (Madhu Chopra) के साथ थिरकते नजर आ रहे हैं। वीडियो में दिखाई देने वाले अन्य लोगों में प्रियंका की सबसे अच्छी दोस्त तमन्ना दत्त, प्रियंका की मां मधु चोपड़ा, निक जोनास और उनके मम्मी-पापा नताशा पूनावाला और कैवानुघ जेम्स सहित कई लोग पहुंचे थे। 

तमन्ना दत्त ने शेयर की खास तस्वीर

प्रियंका चोपड़ा की बेस्ट फ्रेंड तमन्ना दत्त ने अपने इंस्टाग्राम पर प्रियंका को जन्मदिन की बधाई देते हुए उनके साथ कुछ तस्वीरें साझा कीं। इन तस्वीरों में मालती की एक खास तस्वीर भी है जिसमें देसी गर्ल अपनी प्यारी एंजल को गोद में लिया है और वह मुस्कुराते हुए पोज दे रही हैं। वहीं इस तस्वीर में तमन्ना भी कैमरे की ओर देखते हुए पोज दे रही हैं।  हालांकि तमन्ना ने हार्ट के इमोजी से मालती के चेहरा को छुपा दिया है। 

तमन्ना के पोस्ट पर प्रियंका ने किया कमेंट

पोस्ट शेयर करते हुए तमन्ना ने लिखा  'हमारी ग्लोबल कोजन्मदिन की बधाई। प पहले जब तुम सिंगल थी तब और अब जब तुम्हारे पास प्यारी सी फैमिली है, तुम्हारा बर्थडे सेलिब्रेट करना शानदार है। ढेर सारा प्यार। 22 साल और आगे भी जारी रहेंगे।' इस पोस्ट पर प्रियंका ने कमेंट भी किया है। उन्होंने कमेंट करते हुए लिखा- 'बहुत खुश हूं कि तुम आईं।'

समंदर किनारे सेलिब्रेट हुआ बर्थडे

आपको बता दें कि इससे पहले निक जोनस ने प्रियंका चपड़ा के बर्थडे पर कई तस्वीरें शेयर की थीं। इन तस्वीरों में वे इस खास दिन को समंदर किनारे सेलिब्रेट करते दिखे थे।

प्रियंका के वर्क फ्रंट

प्रियंका चोपड़ा के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही वेब सीरीज 'सीटाडेल' में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा वह फरहान अख्तर की 'जी ले जरा'  में भी नजर आएंगी। इसमें उनके साथ कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट भी होंगी। 

ये भी पढ़ें - 

Ajay Devgn की बेटी Nysa स्पेन में इस तरह जी रही हैं अपनी ज़िंदगी, इन दो दोस्तों के साथ गुज़ार रही हैं अपना सारा वक्त 

Shamshera First Review: देखने से पहले जरूर जान लें कैसी है Ranbir Kapoor की फिल्म

Liger Trailer Hindi OUT: रिलीज होते ही छाया 'लाइगर' का ट्रेलर, चल गया विजय देवरकोंडा का जादू

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement