Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Ajay Devgn की बेटी Nysa स्पेन में इस तरह जी रही हैं अपनी ज़िंदगी, इन दो दोस्तों के साथ गुज़ार रही हैं अपना सारा वक्त

Nysa Devgn Photos: सोशल मीडिया पर इस वक्त नीसा (Nysa) की कुछ तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में काजोल की बेटी मिनी स्कर्ट और डीप-नेक टॉप में नज़र आ रही हैं।

Sweety Gaur Written By: Sweety Gaur @sweety_gaur
Published on: July 21, 2022 11:12 IST
Nysa Devgn- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM - ORRY1 Nysa Devgn

Highlights

  • स्पेन में दोस्तों के साथ मस्ती करती नज़र आईं नीसा देवगन
  • अजय की बेटी का बोल्ड अवतार सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

Nysa Devgn Photos: बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) की बेटी नीसा देवगन (Nysa Devgan) लंबे वक्त से विदेश में हॉलीडे मना रही हैं। नीसा की आए दिन तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। अजय की बेटी ने अभी तक बॉलीवुड में कदम भी नहीं रखा है लेकिन उनकी फैन फॉलाइंग किसी भी बड़े सितारे से कम नहीं है। काजोल की बेटी की तस्वीरें देखना फैंस को काफी पसंद है। 

सोशल मीडिया पर इस वक्त नीसा की कुछ तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में काजोल की बेटी मिनी स्कर्ट और डीप-नेक टॉप में नज़र आ रही हैं। न्यासा ने अपने दोस्तों के साथ बार्सिलोना में नाइटलाइफ का इंजॉय कर रही हैं। एक तस्वीर में वह अपने दोस्तों के साथ सोफे पर पोज देती नजर आ रही हैं। आउटिंग के दौरान न्यासा ने डीप नेकलाइन के साथ ट्रेंडी ग्रीन क्रॉप टॉप पहना हुआ है। इसे उन्होंने ट्राउजर के साथ पेयर किया। 

Liger Trailer Hindi OUT: रिलीज होते ही छाया 'लाइगर' का ट्रेलर, चल गया विजय देवरकोंडा का जादू

नीसा की ये तस्वीरें किसी भी डिवा से कम नहीं है। वहीं बाकि तस्वीरों में काजोल की बेटी स्पेन में दोस्तों संग मस्ती करती दिख रही हैं। अजय की बेटी की ये तस्वीरें हर तरफ छाई हुई हैं। स्पेन से पहले, नीसा लंदन में थी। स्टारकिड अपने दोस्तों के साथ यूरोप टूर पर हैं। जहां से आए दिन उनकी तस्वीरें सामने आती रहती हैं। 

Shamshera First Review: देखने से पहले जरूर जान लें कैसी है Ranbir Kapoor की फिल्म

पिछले दिनों नीसा देवगन की पिंक ड्रेस में फोटोज सामने आई थीं और अब एक बार फिर से वो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इस टाइट फिटेट ड्रेस में नीसा का शानदार फिगर फ्लॉन्ट हो रहा है। साथ ही अजय की बेटी अपने बोल्ड अवतार में बेहद हसीन भी लग रही हैं। बता दें ये तस्वीर सिंगर किनका कपूर के रिसेप्शन की हैं। जहां 19 साल की नीसा से किसी की भी नज़रे हटने का नाम नहीं ले रही थीं। नीसा देवगन अपने लुक्स और फिगर की वजह से खूब सर्खियां बटोरी थीं। अब फैंस को बस नीसा के डेब्यू के इंतज़ार है। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement