Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

मिस वर्ल्ड का ताज पहने कुछ ऐसी दिखती थीं प्रियंका चोपड़ा, 24 साल पहले की यादों में खोईं देसी गर्ल

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इस वक्त अपनी एक पुरानी तस्वीर को लेकर चर्चा में हैं। ये तस्वीर उस दौरान की है जब देसी गर्ल ने मिस वर्ल्ड का ताज अपने सिर पर सजाया था। इसके साथ ही प्रियंका ने कैप्शन के जरिए ये भी बताया है कि उनकी ये जर्नी कैसे शुरू हुई थी।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: April 14, 2024 12:05 IST
Priyanka Chopra- India TV Hindi
Image Source : X 24 साल पहले ऐसी दिखती थीं प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड से हॉलीवुड तक का सफर तय करने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। कभी उनकी तस्वीरें वायरल होती हैं तो कभी उनकी बेटी मालती के किस्से। इसके अलावा प्रियंका अपने इंडियन फैंस के लिए लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और अपनी लाइफ से जुड़े किस्से साझा कर चर्चा में बनी रहती हैं। अब हाल में ही प्रियंका चोपड़ा को अपने पुराने दिन याद आए हैं। ऐसे में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपनी पुरानी तस्वीर शेयर कर उस पल को याद किया है।

पुरानी यादों में खोईं देसी गर्ल 

दरअसल, हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टा पर दो तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें से एक तस्वीर उनकी 24 साल पुरानी हैं और एक लेटेस्ट तस्वीर है, जिसमें वो काफी ग्लैमरस लुक में दिखाई दे रही हैं। पहली तस्वीर की बात करे तो इसमें प्रियंका चोपड़ा व्हाइट साड़ी में नजर आ रही है। प्रियंका की ये फोटो 24 साल पुरानी है, जब एक्ट्रेस ने साल 2000 में मिस वर्ल्ड का ताज अपने नाम किया था। इस दौरान आप एक्ट्रेस के सिर पर मिस वर्ल्ड का ताज देख सकते हैं। वहीं एक्ट्रेस ने अपने पुराने दौर को याद करते हुए इस तस्वीर के साथ अपनी फीलिंग्स भी शेयर की है, जो काफी इमोशनल कर देने वाली है। प्रियंका ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा है कि- 'कैसे ये जर्नी शुरू हुई और कैसी चल रही है। साल 2000 की ये फोटो है। तब भारी साड़ी और दो बॉबी पिन के सहारे मैंने अपने मिस वर्ल्ड के ताज को सजाया था। मेरा कॉन्फिडेंस भी डगमगा रहा था। मगर अपनी साड़ी में लगी सेफ्टी पिन की तरह मैंने अपने कॉन्फिडेंस को भी संभाल लिया था।' प्रियंका का ये पोस्ट उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है। फैंस इसपर जमकर रिएक्शन भेज रहे हैं। 

17 साल की उम्र में जीता था मिस वर्ल्ड का खिताब

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा ने महज 17 साल की उम्र में मिस वर्ल्ड पेजेंट का खिताब जीतकर इतिहास रचा था।  प्रियंका की इस उपलब्धि ने देश का नाम भी रोशन किया था। वहीं, अगर प्रियंका चोपड़ा के वर्कफ्रंट की बात करें तो पीसी इन दिनों अपने एक हॉलीवुड प्रोजेक्ट को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं, जिसका नाम है 'हेड ऑफ स्टेट।' हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर सेट से कई फोटोज भी शेयर किए थे, जो खूब वायरल हुआ था। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement