Monday, May 06, 2024
Advertisement

Project K से दीपिका पादुकोण का नया लुक हुआ रिलीज, पोस्ट ने सोशल मीडिया पर मचाई हलचल

प्रभास स्टारर 'प्रोजेक्ट के' से दीपिका पादुकोण का पहला लुक सामने आ गया है। ये लुक फैंस को बहुत पसंद आ रहा है। एक्ट्रेस का ये लुक रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: July 18, 2023 0:22 IST
Project K Deepika Padukone looks fierce in first look from Prabhas starrer film post viral on social- India TV Hindi
Image Source : DESIGN.PHOTO Project K

Project K: साल 2024 की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'प्रोजेक्ट के' इन दिनों अपने स्टार कास्ट के लुक को लेकर काफी चर्चा में बनी हुई है। इस फिल्म में पैन इंडिया स्टार प्रभास और बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण लीड रोल में नजर आने वाले हैं। दीपिका पादुकोण और प्रभास की अपकमिंग फिल्म 'प्रोजेक्ट के' का निर्देशन नाग अश्विन ने किया है। इस बीच फिल्म के मेकर्स ने हाल ही में फिल्म से दीपिका पादुकोण का पहला लुक रिलीज कर दिया है। इस लुक ने सोशल मीडिया पर फैंस के बीच हलचल मचा दी है। 

पैन इंडिया स्टार के साथ दिखेंगा जलवा 

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक काम कर चुकी हैं। अब वह साउथ के स्टार प्रभास के साथ काम करते नजर आने वाली हैं। दीपिका पादुकोण एक ऐसी स्टार हैं जो लाखों फैंस के दिलों पर राज करती हैं। फैंस दीपिका पादुकोण और प्रभास की अपकमिंग फिल्म 'प्रोजेक्ट के' का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 'प्रोजेक्ट के' की टीम ने फिल्म से दीपिका पादुकोण का पहला लुक शेयर किया है। इसके पहले दीपिका के जन्मदिन पर भी एक पोस्ट शेयर किया था, लेकिन उस पोस्टर में एक्ट्रेस का चेहरा नहीं दिख रहा था। 

दीपिका पादुकोण का नया लुक 
ये पोस्टर काफी एट्रक्टिव लग रहा है, पोस्टर में दीपिका का गुस्से से लाल चेहरा नजर आ रहा है। पोस्टर पर लिखा है, 'एक उम्मीद जगी है, बेहतर कल की।' एक्ट्रेस का ये लुक फैंस को बहुत पसंद आ रहा है। दीपिका पादुकोण के इस लुक को देखने के बाद फैंस इस फिल्म को देखने के लिए और भी ज्यादा एक्साइटेड हो गए हैं। 20 जुलाई (यूएसए) और 21 जुलाई (भारत) को  'प्रोजेक्ट के' की पहली झलक 20 जुलाई को अमेरिका और 21 जुलाई को भारत में देखने को मिलने वाली है। प्रभास के अलावा इस फिल्म में अमिताभ बच्चन भी अहम किरदार में नजर आने वाली है। ये फिल्म एक साइंस फिक्शन फिल्म है। जिसे नागा अश्विन ने डायरेक्ट किया हैं।  

ये भी पढ़ें-

 

OTT Release This Week: इस हफ्ते रिलीज होगी ये धांसू फिल्में-वेब सीरीज, लिस्ट देख झूम उठेंगे आप

Jailer का गाना 'हुकुम' हुआ रिलीज, सुपरस्टार रजनीकांत का दिखा बेखौफ अंदाज

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement