Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Jailer का गाना 'हुकुम' हुआ रिलीज, सुपरस्टार रजनीकांत का दिखा बेखौफ अंदाज

Hukum Song Out: रजनीकांत की फिल्म 'जेलर' का दूसरा गाना 'हुकुम' आज रिलीज हो गया है। इस गाने में सुपरस्टार का लुक फैंस को बहुत पसंद आ रहा है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: July 17, 2023 19:58 IST
Rajinikanth upcoming film Jailer Hukum song OUT superstar Fearless style won fans heart- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Rajinikanth

Jailer Hukum Song Out: साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत की 'जेलर', एक ऐसी मूवी है, जिसे देखने के लिए लोग काफी एक्साइटेड हैं। फैंस काफी समय के बाद रजनीकांत को बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाते हुए देखेंगे। रजनीकांत अपनी अपकमिंग फिल्म 'जेलर' को लेकर काफी लाइमलाइट में हैं। रजनीकांत की अपकमिंग फिल्म के गाने 'हुकुम' का टीजर भी रिलीज हो चुका है। गाने का टीजर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया था। अब इस टीजर के बाद फिल्म का गाना 'हुकुम' भी 17 जुलाई को रिलीज हो चुका है। इस गाने के वीडियो में रजनीकांत का लुक फैंस को बहुत पसंद आ रहा है। इस फिल्म का पहला गाना 'कावला' भी सोशल मीडिया पर कई दिनों से ट्रेंड कर रहा है। 

जेलर हुकुम का गाना रिलीज

'हुकुम' का टीजर हाल ही में रिलीज हुआ था, जो लोगों को बहुत पसंद आया था। इसके पहले इस फिल्म का पहला गाना 'कावला' हर सोशल प्लेटफॉर्म पर छाया हुआ था। जेलर का दूसरा गाना 'हुकुम', 'कावला' की तुलना में बिल्कुल अलग है। 'हुकुम' में आप सुपरस्टार रजनीकांत को एक्शन लुक में देखने वाले हैं। वहीं, फैंस को उनका ये अंदाज काफी पसंद आ रहा है। नेल्सन दिलीपकुमार के साथ रजनीकांत की फिल्म 'जेलर' इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है। फिल्म की शूटिंग केरल और हैदराबाद में की गई है। जेल के अंदर रजनीकांत के कई एक्शन सीन शूट किए गए हैं। सुपरस्टार रजनीकांत का किरदार फिल्म के नाम पर बेस्ड है। एक्टर फिल्म में जेलर बने हुए हैं। 

जेलर की स्टार कास्ट 
इसका म्यूजिक डायरेक्टर अनिरुद्ध रविचंदर ने म्यूजिक दिया है। 'जेलर' नेल्सन दिलीपकुमार द्वारा लिखित और निर्देशित एक एक्शन फिल्म है। फिल्म में रजनीकांत लीड रोल में हैं। वहीं जैकी श्रॉफ, राम्या कृष्णन, तमन्नाह और विनायकन भी फिल्म में नजर आने वाले हैं। रजनीकांत की फिल्म में मोहनलाल का कैमियो होने वाला हैं। वहीं शिव राजकुमार भी फिल्म में कैमियो रोल निभाएंगे। 

रजनीकांत इस फिल्में आने वाले हैं नजर 
रजनीकांत की अपकमिंग मूवी 'थलाइवर 170' में टॉलीवुड के दिग्गज एक्टर सूर्या का कैमियो भी देखने को मिलेगा। हालांकि अभी तक 'थलाइवर 170' में सूर्या के रोल की कोई कंफर्मेशन नहीं हुआ है। रिपोर्ट्स के अनुसार, इस मूवी को साल 2024 तक थिएटर्स में रिलीज किया जाएगा।  

ये भी पढ़ें-

Jawan से नयनतारा का दमदार लुक हुआ रिलीज, शाहरुख खान ने शेयर किया पोस्ट

Merry Christmas इस दिन होगी रिलीज, Katrina kaif और Vijay Sethupathi की फिल्म का पोस्टर आउट

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement