Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Merry Christmas इस दिन होगी रिलीज, Katrina kaif और Vijay Sethupathi की फिल्म का पोस्टर आउट

Merry Christmas: कैटरीना कैफ ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'मेरी क्रिसमस' की रिलीज डेट सोशल मीडिया पर शेयर की है। इस मूवी में बॉलीवुड एक्ट्रेस साउथ के सुपरस्टार विजय सेतुपति के साथ नजर आएंगी।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: July 17, 2023 17:38 IST
merry christmas release date announce katrina kaif and vijay sethupathi film poster out- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Merry Christmas

Merry Christmas: कैटरीना कैफ काफी समय से अपने अपकमिंग मूवी को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। इस साल कैटरीना की एक धमाकेदार फिल्म रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में उनके साथ  साउथ के सुपरस्टार विजय सेतुपति भी नजर आएंगे। कैटरीना कैफ पहली बार साउथ के एक्टर विजय के साथ ऑन-स्क्रीन दिखाई देने वाली है। कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति अपकमिंग फिल्म 'मेरी क्रिसमस' में नजर आने वाले हैं। बीते साल एक्ट्रेस ने फिल्म 'मेरी क्रिसमस' का पहला पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर किया था। इस पोस्टर में कैटरीना और विजय का लुक फैंस को बहुत पसंद आया था। इसी बीच कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति की फिल्म 'मेरी क्रिसमस' को लेकर नई अपडेट सामने आई है। फिल्म की रिलीज डेट भी अनाउंस हो चुकी है। 

कैटरीना कैफ ने दी खास अपडेट 

कैटरीना ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'मेरी क्रिसमस' की रिलीज डेट इंस्टाग्राम ऑफिशियल अकाउंट पर शेयर की है। एक्ट्रेस ने फिल्म का नया पोस्टर पोस्ट किया है, जो रेट्रो थीम से इंस्पायर्ड है। इस पोस्टर में आप कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति को रेट्रो लुक में देख सकते हैं। कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति की फिल्म 'मेरी क्रिसमस' का डायरेक्शन श्रीराम राघवन कर रहे हैं। 

मेरी क्रिसमस की रिलीज डेट 
टिप्स फिल्म्स और मैचबॉक्स पिक्चर के प्रोडक्शन के बैनर तले बनी फिल्म 'मेरी क्रिसमस' के अब तक दो पोस्टर रिलीज हो चुके हैं, जो लोगों को बहुत पसंद आए हैं। फैंस को दोनों का ये लुक बहुत पसंद आ रहा है। फिल्म 'मेरी क्रिसमस' 15 दिसंबर 2023 को रिलीज होने वाली है। 

विजय सेतुपति-कैटरीना कैफ के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स 
इस मूवी का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बता दें कि विजय सेतुपति जल्द ही शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' में नजर आने वाले हैं। कैटरीना कैफ के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही सलमान खान के साथ अगली फिल्म टाइगर 3 में नजर आएंगी। जो कि, इस साल 2023 में दिवाली पर रिलीज होगी। कैटरीना कैफ को आखिरी बार फिल्म 'फोन भूत' में देखा गया था। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई नहीं कर पाई थी। 

ये भी पढ़ें-

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अक्षरा-अभिमन्यु के बीच अबीर को लेकर होगी जंग, रिश्तों का होगा मोल भाव

Khatron Ke Khiladi 13 से इस हसीना का कटा पत्ता, रोहित शेट्टी के शो से हुआ पहला एलिमिनेशन

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement