Thursday, May 09, 2024
Advertisement

Khatron Ke Khiladi 13 से इस हसीना का कटा पत्ता, रोहित शेट्टी के शो से हुआ पहला एलिमिनेशन

रूही चतुर्वेदी रोहित शेट्टी के शो 'खतरों के खिलाड़ी 13' से बाहर होने वाली पहली कंटेस्टेंट बन गई हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: July 17, 2023 5:30 IST
Khatron Ke Khiladi 13 Ruhi Chaturvedi becomes first contestant to get evicted from rohit shetty show- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Khatron Ke Khiladi 13

'खतरों के खिलाड़ी 13' फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी होस्ट कर रहे हैं। हर एपिसोड में कंटेस्टेंट्स अपना साहस और अपनी मेहनत दिखाने के लिए पुरी तरह तैयार हैं। शो के इस सीजन में बहुत कुछ मजेदार देखने को मिलेगा। 'खतरों के खिलाड़ी 13' के 14 कंटेस्टेंट्स शिव ठाकरे, रूही चतुर्वेदी, रोहिन रॉय, अंजलि आनंद, रैपर डिनो जेम्स, डेजी शाह, रश्मीत कौर, नायरा बनर्जी, अंजुम फकीह, अर्चना गौतम, ऐश्वर्या शर्मा, सुंदुस मौफकीर, अर्जित तनेजा और शीजान खान के बीच से एक कंटेस्टेंट बाहर हो चुका है। जी हां शो से पहला एलिमिनेशन हो चुका है। 'कुंडली भाग्य' फेम रूही चतुर्वेदी ने 15 जुलाई को शो khatron ke khiladi 13 में अपनी धमाकेदार एंट्री की थी, लेकिन वह 16 जुलाई को ही स्टंट बेस्ड रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 13' से बाहर हो गईं। यह शो का पहला एलिमिनेशन है। 

इस कंटेस्टेंट ने शो को कहा अलविदा -

रूही चतुर्वेदी शो से बाहर होने वाली पहली कंटेस्टेंट बन गई हैं। रूही चतुर्वेदी और अंजुम फकीह दो प्रतियोगी थे जिन्हें एलिमिनेशन राउंड के लिए चुना गया था। दोनों ने एलिमिनेशन टास्क भी किया है। रूही, रोहित रॉय और शीजान खान से कार स्टंट हार गईं, जिसके कारण उन्हें शो से बाहर होना पड़ा। रोहित और शीजान एक टीम में थे जबकि रूही और अंजुम दूसरी टीम में थे। 'कुंडली भाग्य'  में साथ काम करने वाली रूही और अंजुम का एलिमिनेशन राउंड में आमना-सामना हुआ। एलिमिनेशन टास्क के लिए रूही और अंजुम को एक बॉक्स स्टंट दिया गया था। उन दोनों की कमर पर तीन ताले बंधे हुए थे और उन्हें सही चाबियां ढूंढनी थीं। खास बात यह थी कि बॉक्स सांपों से भरा हुआ था, लेकिन दोनों प्रतियोगियों को स्टंट के दौरान एक-दूसरे को देखने की अनुमति नहीं थी।

अंजुम से हारी रूही -
अंजुम ने 12 मिनट में टास्क पूरा कर लिया, लेकिन रूही रोहित शेट्टी की मदद से भी टास्क पूरा नहीं कर पाईं। जब टास्क खत्म हुआ तो रूही ने कहा कि वह सांप देख कर घबरा गई थी और इसलिए गेम हार गई। जैसे ही रूही चतुर्वेदी बाहर हो गईं, बाकी प्रतियोगी ऐश्वर्या शर्मा, अंजलि आनंद, अंजुम फकीह, अर्चना गौतम, अरिजीत तनेजा, डेजी शाह, डिनो जेम्स, नायरा बनर्जी, रश्मीत कौर, रोहित रॉय, शीजान खान, शिव ठाकरे और साउंडस मौफाकिर भी डरे हुए हैं।

खतरों के खिलाड़ी 13 के बारे में -
रोहित शेट्टी का शो 'खतरों के खिलाड़ी 13' का प्रीमियर 15 जुलाई, 2023 को हुआ और यह हर शनिवार और रविवार को रात 9 बजे कलर्स पर प्रसारित होता है।

ये भी पढ़ें -

भाग्य लक्ष्मी फेम Akash Choudhary हुए सड़क दुर्घटना के शिकार, जानें हेल्थ अपडेट

मिर्जापुर के अखंडानंद त्र‍िपाठी का एयरपोर्ट पर दिखा जलवा, पत्नी के साथ आए नजर

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement