Thursday, May 09, 2024
Advertisement

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अक्षरा-अभिमन्यु के बीच अबीर को लेकर होगी जंग, रिश्तों का होगा मोल भाव

YRKKH: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अपकमिंग एपिसोड में अक्षरा-अभिमन्यु के बीच फिर से जबरदस्त बहस होने वाली है। दोनों अबीर को लेकर एक दूसरे को खरी-खोटी सुनाने वाले हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: July 17, 2023 15:57 IST
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai upcoming twist legal war between Akshara and Abhimanyu over Abhir relatio- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: एपिसोड की शुरुआत अक्षु के डांस करने से होती है। अभी और रूही भी डांस करते हैं। मंजरी पूछती है कि शेफाली कहां है, क्या वो गुस्सा है। निष्ठा कहती है कि वह अपने कमरे में खाना खा रही है। मंजरी, महिमा को फिर से सोचने के लिए कहती है। महिमा कहती है कि क्या मैं अदालत जाऊं और शिवू के साथ भी वही करू जो अबीर के साथ हो रहा है। अबीर, अक्षु से कहता है कि स्कूल जाने से पहले जो कुछ भी हुआ वह सही नहीं हुआ। वह कहती है कि मंजरी मुझसे बड़ी है, वह मुझे डांट सकती है तुम पढ़ाई पर ध्यान दो। अबीर कहता है कि अब आप वकील बन गई हो मुझे खुशी है। अभी कहता है कि देर हो रही है। अबीर कहता है हां मुझे भी नींद आ रही है। मंजरी उनसे खाना खाने के लिए कहती है। रूही कहती है नहीं हमने वहां डांस किया और खाना भी खा लिया था। 

शिवू, अबीर को करेंगा परेशान -

मनीष कहता है कि इसे मदद कहते हैं। अभिनव कहता है कि एक मां अपने बच्चें के लिए सब कुछ करती है, लेकिन उसे दुख नहीं देती है। दादी अक्षु से कहती हैं कि हमें हमेशा इस बात का अफसोस रहेगा कि अबीर यहां नहीं हैं। अक्षु कहती है वह यहां 2 दिन रुकेगा, हम उसके साथ रहेंगे। मनीष कहता है कि वह सिर्फ तुम दोनों के साथ रहेगा। अबीर, अक्षु और अभिनव। महिमा शिवू की आरती करती है और उसे गले लगा लेती है। वह शेफाली को गले लगाता है।पार्थ उसे सभी से मिलने के लिए कहता है। रूही कहती है कि तुम बड़े हो गए हो। वह कहती है कि मैंने तुम्हारे लिए बटरफ्लाई कार्ड बनाया है। अभी आता है और शिवू को गले लगाता है। वह कहता है कि तुम बड़े हो गए हो। शिवू उसे सर कहता है। अभी कहता है मुझे चाचू कहो। वह अबीर का परिचय देता है। पार्थ, शिवू से अभीर के साथ कमरा शेयर करने के लिए कहता है, जब तक कि उसका नया कमरा तैयार नहीं हो जाता। शिवू, अबीर के पैर पर पैर रखता है और चला जाता है। रूही पूछती है कि क्या हुआ।

अबीर का टूटा दिल -
अक्षु, अभी को फोन करती है और अबीर के पीटीए असाइनमेंट के बारे में पूछती है। अभी कहता है कि वह जो चाहेगा वह बन सकता है। वह कहती हैं कि मैं चाहती हूं कि वह सिंगर बनें। दोनों इस बात पर बहस करते हैं। महिमा कहती हैं कि पार्टी स्नैक्स और चिट्स यहां हैं। अबीर जूस पीने से इंकार कर देता है। महिमा कहती है शेफाली, शिवू बहुत खुश है। शिवू बच्चों को खेल समझाता है। वह अबीर की ओर इशारा करता है और उसे बात करने के लिए कहता है। 

अबीर को आया गुस्सा -
रूही अपनी ड्रेस पर जूस गिरा देती है। वह अपनी ड्रेस साफ करने जाती है। अबीर चिट लेता है और देखता है कि पापा लिखा हुआ है। वे उससे बोलने के लिए कहते हैं। अबीर कहता है कि मेरे पापा का नाम अभिमन्यु बिड़ला है। शिवू पूछता है कि तुम परेशान क्यों हो, क्या तुम्हारे दो पापा हैं। शिवू और उसके दोस्त अबीर का मजाक उड़ाते हैं। अबीर रोता है और चला जाता है। रूही वापस आती है और पूछती है कि अबीर कहां गया।

शेफाली-अक्षु की बातचीत -
शेफाली रोते हुए कहती है कि मैं अच्छी मां नहीं बन पाई। अक्षु कहती है कि आप उसके लिए चिंता मत करो। शेफाली कहती है कि मुझे आपको कॉल करके ये शेयर करने में बहुत दुख हो रहा है। मैं शिवू को पार्थ और मेरे बारे में बताना चाहती हूं। अक्षु उसे जल्दबाजी न करने के लिए कहती है। अक्षु पूछती है कि अबीर क्या कर रहा है। शेफाली कहती है कि वह शिवू और उसके दोस्तों के साथ खेल रहा है। अक्षु कहती है अच्छा, बच्चे एक दूसरे का ख्याल रखेंगे।

ये भी पढ़ें-

Khatron Ke Khiladi 13 से इस हसीना का कटा पत्ता, रोहित शेट्टी के शो से हुआ पहला एलिमिनेशन

Love Sex Aur Dhokha 2 में नजर आएंगी Nimrit Kaur Ahluwalia? शुरू हुई फिल्म की शूटिंग

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement