Monday, April 29, 2024
Advertisement

Love Sex Aur Dhokha 2 में नजर आएंगी Nimrit Kaur Ahluwalia? शुरू हुई फिल्म की शूटिंग

लव, सेक्स और धोखा 2' की शूटिंग शुरू हो गई। यह फिल्म 2010 की कल्ट क्लासिक 'लव, सेक्स और धोखा' का सीक्वल है।

Poonam Shukla Edited By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: July 17, 2023 14:58 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Love Sex Aur Dhokha 2

एकता कपूर की 'लव सेक्स और धोखा 2' काफी चर्चा में है। अब बालाजी टेलीफिल्म्स ने आधिकारिक तौर पर अपनी फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। इसकी जानकारी उन्होंने फैन्स के साथ भी शेयर की। यह रोमांचक सीक्वल 16 फरवरी, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है, जो विश्व स्तर पर दर्शकों को दीवाना कर देगा। ऐसा कहा जा रहा था कि इस फिल्म में बिग बॉस-16 की निमृत कौर अहलूवालिया नजर आएंगी, लेकिन इस बात का खुलासा अभी नहीं हुआ है। 

Salman Khan के नाम का हो रहा गलत इस्तेमाल? एक्टर ने ट्वीट कर दी महत्वपूर्ण जानकारी

LSD की शानदार सफलता के बाद अब बालाजी टेलीफिल्म्स की टीम जबरदस्त फिल्म बनाने के लिए तैयार है। हाल में अपने सोशल मीडिया पर फिल्म की शूट से जुड़ी जानकारी देते हुए उन्होंने लिखा, “लव, सेक्स और धोखा 2 की शूटिंग अब शुरू हो रही है। इंटरनेट के समय में प्यार में आपका स्वागत है। #LSD2 की शूटिंग शुरू। इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर बता रहे हैं कि वह सब इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीं एक ने लिखा- निमृत है न इसमें। वहीं एक ने कहा- निम्मो कहां है। फैंस निमृत को इस फिल्म में देखने को लिए एक्साइटेड हैं।

World Emoji Day: अब इमोजी की जगह यूज कर सकते हैं Shilpa Shetty का चेहरा! जल्दी देखिए एक्ट्रेस का ये वीडियो

Anupamaa सिर्फ छोटी अनु ही नहीं इस कारण से भी नहीं गई अमेरिका, बड़ा सच आया सामने

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

'लव, सेक्स और धोखा 2' रिश्तों की जटिलताओं को एक्सप्लोर करती और इंटरनेट के जमाने में मॉडर्न लव के छिपे पहलुओं को उजागर करती है। एक दिलचस्प कहानी और आकर्षक प्रदर्शन के जरिए यह फिल्म प्यार, धोखा और हमारी टेक्नोलॉजी पर चलने वाली दुनिया के परिणामों के विषयों में गहराई से उतरने का वादा करती है। 'लव सेक्स और धोखा 2' बालाजी टेलीफिल्म्स लिमिटेड और कल्ट मूवीज द्वारा प्रस्तुत किया गया है।  फिल्म एकता आर कपूर और शोभा कपूर द्वारा निर्मित और दिबाकर बनर्जी द्वारा निर्देशित है।यह रोमांचक सीक्वल 16 फरवरी, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement