Saturday, April 27, 2024
Advertisement

तीन दिनों तक चलेंगे पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा की शादी के फंक्शन, हर दिन होगा एक खास इवेंट

एक्टर पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा की शादी में अब बस कुछ ही दिन बचे हैं। दोनों जल्द शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं। शादी से पहले दोनों फंक्शन्स की पूरी डीटेल्स सामने आ गई हैं, जानें कब और क्या होने वाला है।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: March 13, 2024 7:11 IST
Pulkit Samrat and Kriti Kharbanda- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा।

'फुकरे' एक्टर पुलकित सम्राट अपनी फिल्म की सफलता के बाद से ही अपनी शादी की तैयारियों में लग गए हैं। एक्टर जल्द ही अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड कृति खरबंदा के साथ सात फेरे लेने के लिए तैयार हैं। दोनों के लंबा रिलेशनशिप को अब शादी का नाम मिलने वाला है। शादी की तैयारियों के बीच भी वेडिंग फंक्शन से जुड़ी पूरी जानकारी सामने आ गई है। शादी का कार्यक्रम तीन दिनों का होने वाला है। अलग-अलग दिन खास आयोजन रखे गए हैं। हर इवेंट खास होने वाला है।  

वेडिंग फंक्शन का शेड्यूल

13 मार्च को पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा की मेहंदी हैं। कृति खरबंदा अपने हाथों में आज अपने होने वाले पति के नाम की मेहंदी रचाएंगी। इसके ठीक एक दिन बाद 14 मार्च को हल्दी का कार्यक्रम रखा जाएगा। ये कार्यक्रम दिन में होगा और फिर इसी शाम को कॉकटेल नाइट का आयोजन है। इसके बाद 15 मार्च को दोनों शादी के बंधन में बंध जाएंगें। बताया जा रहा है कि दोनों हरियाणा के मानेसर में एक भव्य रिसॉर्ट में शादी करेंगे। इसकी तैयारियां जोर-शोर से शुरू हो गई थीं और दोनों इसी सिलसिले में मुंबई से रवाना होते हुए एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए थे। 

वायरल हुई थी सगाई की तस्वीरें

बता दें, आखिरी बार 'फुकरे' में नजर आए एक्टर पुलकित सम्राट लंबे वक्त से कृति खरबंदा को डेट तक रहे हैं। दोनों ने दुनिया के सामने भी अपने प्यार का ऐलान काफी वक्त पहले ही कर दिया। हाल में ही दोनों की सगाई की खबरों ने खूब लाइमलाइट लूटी। दरअसल एक पोस्ट वायरल हुआ जिसमें कृति खरबंदा और पुलकित का परिवार साथ नजर आया और इस दौरान सामने आई तस्वीरों में कृति अपनी रिंग फ्लॉन्ट कर रही थीं। इस पोस्ट को पुलकित सम्राट की बहन ने शेयर किया था।

मार्च में हो सकती है शादी?

इसके बाद एक और पोस्ट चर्चा आया जिसके कैप्शन में लिखा था लेट्स मार्च। इसे देखने के बाद फैंस कयास लगाने लगे कि शायद दोनों मार्च में शादी करने वाले हैं। फिलहाल दोनों ने ही अपनी शादी की खबरों को आज तक कंफर्म नहीं किया और अब इसी बीच शादी के कार्ड की झलक वायरल होने लगी है, जिसके बाद फैंस काफी एक्साइटेड हो गए हैं। बता दें, पुलकित सम्राट की ये दूसरी शादी होने वाली है। इससे पहले 2014 में गर्लफ्रेंड श्वेता रोहिरा से पुलकित की शादी हुई थी, जो साल 2015 में ही टूट गई और दोनों का तलाक हो गया।

ये भी पढ़ें: Critics Choice Awards 2024 के विजेताओं की हुई घोषणा, इन फिल्मों का रहा जलवा

शाहरुख खान को देख कदमों में गिर गए थे इरफान खान के बेटे बाबिल, बताया पूरा किस्सा

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement