Saturday, May 11, 2024
Advertisement

'पुष्पा 2' से 'कल्कि 2898' तक, साउथ की ये अपकमिंग फिल्में बॉक्स ऑफिस पर मचाएगी तहलका

इन दिनों साउथ की फिल्म देखने का लोगों के बीच जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है। 'पुष्पा 2' से लेकर 'कल्कि 2898' तक, कई सुपरहिट फिल्मों के रिलीज होने का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: April 28, 2024 6:00 IST
Pushpa 2 Kalki 2898 AD Kubera these Most Awaited upcoming South movies- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM साउथ की अपकमिंग फिल्में

'अखंड', 'कंतारा', 'कार्तिकेय 2' और 'हनुमान' जैसी फिल्मों की शानदार सफलता इस बात का सबूत है कि अगर फिल्म की कहानी से लेकर स्टार कास्ट तक अच्छी हो तो वह सुपरहिट जरूर होती है। इतना ही नहीं बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई भी करती है। साउथ स्टार अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा' से लेकर प्रभास की 'सालार' तक इन अपकमिंग फिल्म साउथ की रिलीज का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

अधीरा

'अकेले' निर्देशक प्रशांत वर्मा के पास तेजा सज्जा स्टारर 'हनुमान' के बाद दो फिल्में पहले से ही कतार में हैं। साउथ की अपकमिंग फिल्म 'अधीरा' में निर्माता डीवीवी दानय्या के बेटे कल्याण दसारी होंगे। ये फिल्म भगवान इंद्र पर आधारित है, प्रमोशन में भी फिल्म की कहानी को लेकर हिंट दिया है। इस फिल्म की घोषणा 2022 में की गई थी।

कल्कि 2898

प्रभास, दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन, कमल हासन स्टारर 'कल्कि 2898' में महाभारत से जुड़ी कहानी देखने को मिलने वाली है। नाग अश्विन की इस फिल्म से अमिताभ बच्चन का लुक सामने आ चुका है। ये मूवी अगले साल संक्रांति के मौके पर 12 जनवरी 2024 के दिन रिलीज होगी।

पुष्पा 2

साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा 2' को देखने के लिए दर्शक बहुत ज्यादा एक्साइटेड हैं। ये फिल्म 2024 में रिलीज होने वाली है। वहीं अल्लू अर्जुन इन दिनों 'पुष्पा 2' की शूटिंग में बिजी है। इस फिल्म के निर्देशक सुकुमार है। फिल्म 15 अगस्त 2024 को रिलीज होगी।

देवरा

जूनियर एनटीआर की 'देवरा' को देखने के लिए दर्शक बेकरार हैं। कोरताला शिवा के निर्देशन में बनने वाली इस फिल्म का लोगों के बीच जबरदस्त बज देखने को मिल रहा है। जूनियर एनटीआर स्टारर इस फिल्म में उनके अपोजिट लीड रोल में जाह्नवी कपूर हैं।

कुबेर

धनुष, रश्मिका मंदाना, नागार्जुन और जिम सर्भ अभिनीत शेखर कम्मुला की 'कुबेर' आधुनिक युग पर बेस्ड है। हाल ही में निर्माताओं ने फिल्म से धनुष का पहला लुक भी शेयर कर दिया है।

कांतारा 2

कन्नड़ फिल्म निर्देशक और एक्टर ऋषभ शेट्टी की फिल्म 'कांतारा 2' भी इस लिस्ट में शमिल है। इसका पहला पार्ट हिट होने के बाद लोग दूसरा पार्ट देखने को बेचैन है। फिल्म फिलहाल प्री-प्रोडक्शन स्टेज में है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement