Friday, May 10, 2024
Advertisement

Pushpa The Rule: अल्लू अर्जुन के फैंस के लिए आई बड़ी खुशखबरी, 'पुष्पा 2' में दिखने वाला है इतना भव्य सेट

Pushpa: The Rule: अल्लू अर्जुन की फिल्म 'पुष्पा 2: द रूल' को लेकर एक बड़ा अपडेट आया है। फिल्म का नया शेड्यूल किया शुरू हो चुका है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: August 05, 2023 20:14 IST
Pushpa The Rule- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Pushpa The Rule

Pushpa: The Rule: अल्लू अर्जुन के फैंस के लिए एक अच्छी खबर सामने आ रही है। सुपरस्टार ने हाल ही में हैदराबाद की रामोजी राव स्टूडियो में अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'पुष्पा 2: द रूल' की शूटिंग का अगला शेड्यूल शुरू कर दिया है। यह खबर अल्लू अर्जुन के सभी उत्साही फैन्स के लिए यकीनन एक सौगात के रूप में सामने आई है, जो अपने पसंदीदा सुपरस्टार को बिग स्क्रीन्स पर वापस एक्शन में देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 

प्री-प्रोडक्शन का काम हुआ पूरा 

एक सूत्र ने बताया, देश भर के विभिन्न स्थानों पर प्रमुख शूटिंग शेड्यूल पूरा करने के बाद, 'पुष्पा: द रूल' के निर्माता कल से अपना नया शेड्यूल शुरू करेंगे। जबकि नए शेड्यूल के लिए प्री-प्रोडक्शन का काम पूरा हो चुका है, अल्लू अर्जुन और अन्य कलाकार कल से फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे। सूत्र ने आगे बताया, "दिलचस्प बात यह है कि खबर मिली है कि कास्ट हैदराबाद में रामोजी राव फिल्मसिटी में कुछ अहम सीन्स की शूटिंग करने जा रहे हैं, जहां पर विशाल सेट बनाए जा रहे हैं। क्योंकि यह एक सीक्वल है, इसलिए निर्माता फिल्म को दर्शकों के लिए शानदार बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं।"

लोगों पर चढ़ा 'पुष्पा' खुमार  

अपने सुपरस्टारडम के साथ अल्लू अर्जुन की लोगों पर, खासकर दुनिया भर में उनके प्रशंसकों पर मजबूत पकड़ है। इसमें कोई हैरानी नहीं कि वह क्यों इस समय सबसे बड़े सुपरस्टार और सबसे बैंकेबल स्टार में से एक हैं, जबकि 'पुष्पा 2' द रूल साल की सबसे मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है। अल्लू अर्जुन ने अपने पुष्पा राज अवतार से वाकई लोकप्रियता की एक मिसाल कायम की। जहां फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार सफलता हासिल की, वहीं अल्लू अर्जुन को उनके दमदार प्रदर्शन के लिए दर्शकों और आलोचकों द्वारा खूब तारीफ मिली।

Mughal-e-Azam की रिलीज को हुए 63 साल, सायरा बानो ने शेयर किए फिल्म से जुड़ के कई अनसुने फेक्ट्स

अब फैंस बेसब्री से 'पुष्पा 2: द रूल' का इंतजार कर रहे हैं। इसके अलावा, सुपरस्टार ने हाल ही में निर्माता भूषण कुमार और निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा द्वारा एक अनटाइटल्ड प्रोजेक्ट और फिर त्रिविक्रम श्रीनिवास के साथ सहयोग की घोषणा की है।

'स्वतंत्र वीर सावरकर' के राइट्स को लेकर रणदीप हुड्डा और प्रोड्यूसर के बीच छिड़ी जंग! जानिए क्या है पूरा मामला

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement