Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Raashii Khanna ने की अपने फैंस से खास मुलाकात, सबको दिया बेशकीमती तोहफा, देखें वीडियो

Raashii Khanna Viral Video: एक्ट्रेस राशि खन्ना ने अपने बिजी शेड्यूल में से समय निकालकर अपने कुछ फैंस से मुलाकात की। इस मुलाकात का वीडियो लोगों को पसंद आ रहा है। 

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi
Published on: July 06, 2022 9:16 IST
Raashii Khanna- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM_RAASHIIKHANNA Raashii Khanna

Highlights

  • अपने फैंस से मिलीं राशि खन्ना
  • सबको दिया एक खास गिफ्ट
  • इस मुलाकात का वीडियो हो रहा है वायरल

Raashii Khanna Viral Video: तमिल और तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस राशि खन्ना की फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है। वह भी अपने फैंस से कनेक्शन बनाए रखने के लिए अपनी ओर से पूरी कोशिश करती हैं। ऐसे में राशि खन्ना (Raashii Khanna) ने हाल ही में अपने कुछ फैंस से पर्सनल मीटिंग की और सभी को एक बेशकीमती तोहफा भी दिया। 

क्या है ये खास तोहफा 

अपने फैंस से होने वाली इस स्पेशल मीटिंग में राशि खन्ना काफी खुश नजर आ रही हैं। उन्होंने अपने हाथों से अपने फैंस के लिए एक-एक पौधा गिफ्ट किया है। राशि ने अपने इंस्टाग्राम पर इस मुलाकात का एक वीडियो शेयर किया है। जिसके कमेंट सेक्शन में लोग इस पौधे वाले गिफ्ट को बेशकीमती बता रहे हैं। 

फैंस के लिए बताया सबसे खास 

इंस्टाग्राम पर अपने फैंस मिलने का ये वीडियो पोस्ट करते हुए, अभिनेत्री ने लिखा, "हर किसी की यात्रा के अपने उतार-चढ़ाव होते हैं और मुझे लगता है कि एक अभिनेता की अनिश्चितताओं और असफलताओं का सामना करने का साहस उनके समर्थकों की लंबी कतार से आता है।''  

फैंस को दिया धन्यवाद 

इसके आगे राशि ने लिखा है, 'हमें जाने बिना भी, आप बहुत कुछ जानते हैं। यह प्यार की मूक भाषा है जिसने मुझे मिलने और बधाई देने के लिए अपने अपने घर से बाहर आने पर मजबूर कर दिया और आपके बिना शर्त प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद। यह भी नहीं पता कि मैंने इसके लायक क्या किया लेकिन मेरा दिल कृतज्ञता और प्यार से भरा है। बहुत-बहुत धन्यवाद।"

धनुष के संग आएंगी नजर 

वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस की जल्द ही कई फिल्में आने के लिए तैयार हैं। इनमें से एक जिसमें धनुष-स्टारर 'थिरुचित्रम्बलम' और कार्थी-स्टारर 'सरदार' शामिल हैं। 'थिरुचित्रम्बलम' में, राशि ने अनुषा नाम का एक किरदार निभाया है, जो फिल्म में धनुष की हाई स्कूल की दोस्त है।

इसे भी पढ़ें- 

सामंथा रुथ प्रभु का इंस्टाग्राम हैंडल हुआ हैक, शेयर हो गया कुछ ऐसा कि देनी पड़ी सफाई

'Kaali' ही नहीं इन फिल्मों पर भी लगे हैं देवी देवताओं का अपमान करने के आरोप

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement