सामंथा रुथ प्रभु का इंस्टाग्राम हैंडल हुआ हैक, शेयर हो गया कुछ ऐसा कि देनी पड़ी सफाई

Samantha's Instagram handle got hacked: साउथ सिनेमा की सुपरस्टार सामंथा रुथ प्रभु के इंस्टाग्राम से एक ऐसी पोस्ट शेयर हुई कि लोग उनसे तरह-तरह के सवाल करने लगे। 

Published on: July 06, 2022 8:23 IST
Samantha Ruth Prabhu- India TV Hindi News
Image Source : INSTAGRAM_SAMANTHARUTHPRABHUOFFL Samantha Ruth Prabhu

Highlights

  • सामंथा का इंस्टाग्राम हुआ हैक
  • लोगों ने किए एक्ट्रेस से सवाल
  • मैनेजर को देनी पड़ी सफाई

Samantha's Instagram handle got hacked: साउथ सिनेमा की सुपरस्टार सामंथा रुथ प्रभु सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। लेकिन वह यहां ज्यादातर अपने लेटेस्ट फोटोज और प्रोफेशल जानकारियां ही शेयर करती हैं। इसी बीच तेलंगाना के मंत्री के.टी. रामा राव सामंथा रूथ प्रभु के इंस्टाग्राम हैंडल पर दिखाई दिए और तुरंत उनके फैंस के बीच कई तरह की अटकलें शुरू हो गईं। बता दें कि के. टी. रामा राव राज्य के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव के बेटे भी हैं। 

फैंस ने शेयर की पोस्ट

पोस्ट को नोटिस करने के लिए, सामंथा के कुछ प्रशंसकों ने पोस्ट का एक स्क्रीनशॉट शेयर किया और पूछा कि क्या उनका अकाउंट हैक किया गया है। जिसके बाद कुछ ही मिनट बाद  पोस्ट को हटा दिया गया और इसके बाद एक्ट्रेस के सोशल मीडिया मैनेजर ने इस बारे में सफाई पेश की।

क्या बोले सोशल मीडिया मैनेजर 

सामंथा के सोशल मीडिया मैनेजर, शेषंका बिनेश ने एक बयान में कहा: एक तकनीकी गड़बड़ी के कारण, इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट को सामंथा के अकाउंट पर गलती से क्रॉस-पोस्ट किया गया। हम मामले पर काम कर रहे हैं और टीम इंस्टाग्राम के साथ इसे आगे बढ़ाएंगे।

Samantha Ruth Prabhus Instagram handle got hacked

Image Source : INSTAGRAM_SESHANKABINESH
Samantha Ruth Prabhus Instagram handle got hacked

क्यों गया लोगों का ध्यान

आपको बता दें कि एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम अकाउंट पर उनके प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ की तस्वीरें और वीडियो हैं। इसलिए, असामान्य पोस्ट ने लोगों का ध्यान खींचा। जिसके बाद लोगों ने सच सामने आने के पहले सामंथा के राजनीति में आने से लेकर उनके किसी पर्सनल कनेक्शन तक की बात कह डाली। 

इसे भी पढ़ें- 

Ranveer Singh Birthday: इन 8 दमदार परफॉर्मेंस की वजह से रणवीर सिंह बने बॉलीवुड के सुपरस्टार 

'Kaali' ही नहीं इन फिल्मों पर भी लगे हैं देवी देवताओं का अपमान करने के आरोप

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन