Sunday, April 28, 2024
Advertisement

राजवीर देओल और पालोमा का सॉन्ग 'अग्ग लगदी' रिलीज होते ही हुआ वायरल, झूमने के लिए करेगा मजबूर

Agg Lagdi Song: राजवीर देओल और पलोमा की अपकमिंग फिल्म दोनों का नया सॉन्ग 'अग्ग लगदी' रिलीज हो गया है। वीडियो के साथ गाने भी काफी प्यारा है। फिल्म का ये सॉन्ग फेस्टिव सीजन का मजा दोगुना कर रहा है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: September 15, 2023 16:56 IST
Rajveer Deol and Paloma- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Rajveer Deol and Paloma

Agg Lagdi Song: राजवीर देओल और पलोमा स्टारर दोनों के ट्रेलर ने वेडिंग सीज़न को वापस ला दिया, जिसमें लीड एक्टर्स के किरदारों को प्रशंसकों से बहुत प्यार मिला। इस फिल्म को अवनीश बड़जात्या ने निर्देशित किया हैं। जबिक फिल्म के टाइटल ट्रैक से दर्शक पहले ही रूबरू हो चुके हैं, जो कि एक रोमांटिक गाना है। अब फिल्म से एक शादी सॉन्ग सामने आया है। इसके बोल हैं 'अग्ग लगदी' जो लोगों को पार्टी के मूड में सेट करता है। 

शंकर-एहसान-लॉय की कंपोजिशन

इस गाने को फेस्टिव सॉन्ग ऑफ द ईयर माना जा रहा है क्योंकि राजवीर-पालोमा इरशाद कामिल द्वारा लिखित शंकर-एहसान-लॉय की कंपोजिशन पर दिल खोलकर झूमते नजर आते हैं। इस गाने को सिद्धार्थ महादेवन और लिसा मिश्रा ने अपनी आवाज से सजाया है। गाना आज सुबह डिजिटल रूप से लॉन्च किया गया और तब से यह इंटरनेट पर धूम मचा रहा है। फिल्म में राजवीर और पलोमा को एक शादी में एक-दूसरे के साथ थिरकते और हल्दी और संगीत सेरेमनी में झूमते हुए देखा जा सकता हैं। ये एक ऐसा गाना लग रहा है जो इस शादी सीजन हर तरफ छा जाएगा।

राजश्री के हुए 76 साल पूरे

राजश्री प्रोडक्शन के 76 साल पूरे हो चुके हैं और 'दोनों' राजश्री की सेलिब्रेशन फिल्म है। देश का सबसे पुराना प्रोडक्शन हाउस अपनी विरासत को आगे बढ़ा रहा है क्योंकि अब राजश्री की चौथी पीढ़ी और इसके कमान को संभालने के लिए पूरी तरह तैयार है। राजश्री प्रोडक्शंस (पी) लिमिटेड अपनी 59वीं फिल्म 'दोनों जियो' स्टूडियोज के सहयोग से प्रस्तुत कर रहे हैं 

Khatron Ke Khiladi 13: ओ स्त्री मत आना! कंटेस्टेंट्स के बीच छाया खौफ, खतरे का लेवल होगा डबल

5 अक्टूबर को रिलीज होगी फिल्म

'दोनों' जिसका निर्देशन अवनीश एस बड़जात्या ने किया हैं, वहीं कमल कुमार बड़जात्या, स्वर्गीय राजकुमार बड़जात्या और अजीत कुमार बड़जात्या ने इस फिल्म को प्रोड्यूस किया है। फिल्म के लिए क्रिएटिव प्रोडक्शन का नेतृत्व सूरज आर. बड़जात्या कर रहे हैं। 'दोनों' 5 अक्टूबर को रिलीज हो रही है।

प्रेग्नेंसी की अफवाहों के बीच टीवी की संस्कारी बहू Rubina Dilaik ने छुपया बेबी बंप, मिनटों में वायरल हुई तस्वीरें

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement