Friday, April 26, 2024
Advertisement

Ranveer Singh के न्यूड फोटोशूट पर आया Rakhi Sawant का रिएक्शन, कहा रणवीर ने न्यूड होकर लड़कियों पर की मेहरबानी

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) इन दिनों अपने न्यूड फोटोशूट को लेकर जबरदस्त चर्चा में हैं। न्यूड फोटोशूट को लेकर रणवीर सिंह के खिलाफ मुंबई पुलिस में शिकायत दर्ज भी हुई है।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla
Published on: July 31, 2022 21:18 IST
instagram- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Rakhi Sawant

रणवीर सिंह अपने न्यूड फोटोशूट को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। जब से रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट करवाया है तब से विवाद कम ही नहीं हो रहा है। वहीं उनकी न्यूड फोटो जमकर वायरल हो रही है साथ ही मीम बन रहे है कुछ लोगों को फोटो पसंद आ रही है तो वही कुछ लोग इसका जमकर विरोध कर रहे हैं। रणवीर के खिलाफ पुलिस में  शिकायत तक दर्ज हो गई है। अर्जुन कपूर से लेकर स्वरा भास्कर,आलिया भट्ट तक, कई सितारों ने रणवीर सिंह के फोटोशूट को लेकर उनका समर्थन किया। वहीं अब राखी सावंत ने रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट पर ऐसी बात कह दी जिसके बाद बवाल हो रहा है। 

Kiara Advani Birthday: बर्थडे मनाने रूमर्ड बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ मल्होत्रा संग कियारा आडवाणी पहुंचीं दुबई, तस्वीरों ने खोल दी पोल

राखी सावंत ने कही ये बात 

राखी सावंत ने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने रणवीर सिंह का सपोर्ट करते हुए कहा, 'दोस्तों मैं बहुत थक गई हूं। सचमुच बहुत थक गई हूं। मैं अभी-अभी दुबई से लैंड हुई हूं, और अभी भी मैं सिर्फ रणवीर सिंह की न्यूडिटी की बात सुन रही हूं। अरे सारी लड़कियां एकदम न्यूड हो होकर कैमरे के सामने आती हैं। अगर एक रणवीर न्यूड होकर आया है तो देश की कितनी लड़कियों के ऊपर उसने मेहरबानी की है।' राखी ने कहा 'हमारी आंखों में, हमारे दिल में, हमारी हर जगह इतनी शांति हुई है कि हमने एक लड़का न्यूड देखा है। हाय कितना हैंडसम दिख रहा है। रणवीर कहीं मेरी नजर ना लग जाए।' इसके बाद वीडियो में राखी सावंत 'हाय गरमी' सॉन्ग गाती नजर आती हैं और फिर कहती हैं कि मेरे रणवीर तुम ऐसे ही फोटोशूट करवाओ। मैं तुम्हें ऐसे ही देखना चाहती हूं।

ट्रोल हुईं राखी सावंत

राखी सावंत ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है। बता दें वह जमकर ट्रोल हो रही हैं। एक यूजर ने लिखा- तुम ठर्की हो। एक अन्य यूजर ने कहा आन्टीजी रेस्ट कर लो आपकी उम्र हो गई है। एक ने लिखा इसका मतलब है आदिली के साथ नकली प्यार।

इस फिल्म में आएंगे नजर 

आपको बता दें कि रणवीर सिंह इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में एक बार फिर वह आलिया भट्ट के साथ नजर आएंगे। हाल ही में वह आलिया के साथ 'कॉफी विद करण 7' में मेहमान बनकर पहुंचे थे। 

Happy Birthday Kiara : क्या कियारा आडवाणी ने दुबई में कर ली सिद्धार्थ मल्होत्रा संग सगाई, ये तस्वीरें हो रही वायरल

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement