'Raksha Bandhan' Day 1 Collection: Akshay Kumar की फिल्म की रफ्तार ने तोड़ी मेकर्स की उम्मीदें, पहले ही दिन ठंडी पड़ी कमाई

'Raksha Bandhan' Day 1 Collection: आमिर खान (Aamir Khan) की 'लाल सिंह चड्ढा' की तरह अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म ‘रक्षा बंधन’ की ऑपनिंग से भी सभी को निराशा ही हाथ लगी है।

Sweety Gaur Written By: Sweety Gaur @sweety_gaur
Published on: August 12, 2022 8:03 IST
Raksha Bandhan- India TV Hindi News
Image Source : INSTAGRAM - AKSHAY KUMAR Raksha Bandhan

Highlights

  • फिल्म ‘रक्षा बंधन’ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन
  • पहले दिन की कमाई ने तोड़ी मेकर्स की उम्मीदें

'Raksha Bandhan' Day 1 Collection: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की बीते दिन रिलीज़ हुई फिल्म ‘रक्षा बंधन’ को ऑडियंस का मिला-जुला रिस्पोंस मिल रहा है। लेकिन आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' की तरह अक्षय की फिल्म की ऑपनिंग से भी सभी को निराशा ही हाथ लगी है। ‘रक्षा बंधन’ एक्टर के लिए एक और झटका साबित हो सकती है। अक्षय कुमार की पिछली कुछ फिल्मों की ऑपनिंग कलेक्शन से भी कम कमाई ‘रक्षा बंधन’ ने की है।

मेकर्स के साथ-साथ अक्षय कुमार के लिए भी ये किसी बड़े झटके से कम नहीं है। फिल्म ‘रक्षा बंधन’ की पहले दिन की करीब 9 करोड़ है। इन आकड़ों ने फिल्म की टीम को हिलाकर रखा दिया है। अक्षय के लिए बुरी खबर इसलिए भी है क्योंकि उनकी पिछली कुछ फिल्मों ने भी उन्हें निराश ही किया था। ऐसे में एक बार फिर से उनकी उम्मीद टूटती हुई दिखाई दे रही है। उनकी पिछली फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ की पहले दिन की कमाई 10.70 करोड़ रुपये रही थी। ये फिल्म पहले वीकएंड में 39.40 करोड़ रुपये कमाने के बाद भी फ्लॉप हो गई थी। 

'Laal Singh Chaddha' Day 1 Collection: Aamir Khan की फिल्म की धीमी रही शुरुआत, जानिए पहले दिन की कमाई

मेकर्स ने उम्मीद जताई थी कि त्योहार पर रिलीज़ का फिल्म को अच्छा फायदा पहुंचेगा। लेकिन ऐसा होता हुआ नज़र नहीं आ रहा है। हालांकि एडवांस बुकिंग के दौरान भी अक्षय की फिल्म आमिर की फिल्म से पीछे चल रही थी। ऑडियंस 'लाल सिंह चड्ढा' की तरफ ज्यादा खींची चली जा रही है। 

बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट के मुताबिक अक्षय की फिल्म को देखने के लिए काफी कम लोग सिनेमाधरों तक पहुंचे। रिपोर्ट्य की माने तो फिल्म को सिर्फ 12% लोग ही देखने पहुंचे। शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर की इस फिल्म में अब तक 8.70 करोड रुपए की कमाई कर ली है। वहीं मेकर्स को ये भी उम्मीद है कि वीकेंड तक फिल्म अच्छी खासी कमाई कर लेगी। लेकिन आकड़ों से एक बात तो साफ है कि फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर काफी संघर्ष करना पड़ रहा है। 

Akshay Kumar Viral Video:अक्षय कुमार के साथ इस शख्स ने बिना पैरों के भी किया जमकर डांस, देखिए वीडियो

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन
navratri-2022