Monday, April 29, 2024
Advertisement

पहली बार बेटी के साथ स्पॉट हुए राम चरण, लोगों को वीडियो में दिखी करीना के बेटे तैमूर की नैनी

राम चरण हाल में ही बेटी के पापा बने हैं। एक्टर की वाइफ उपासना हाल में ही बेटी के साथ स्पॉट की गईं। इस दौरान लोगों की नजर उनसे और उनकी बेटी से ज्यादा वीडियो में नजर आ रहे एक और शख्स पर रही। इसी के चलते लोग बार-बार वीडियो देख रहे हैं।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: December 15, 2023 16:50 IST
ram charan, Upasana, taimur nanny- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM रामचरण और उपासना के साथ दिखीं तैमूर की नैनी।

राम चरण और उपासना कोनिडेला ने हाल में ही बेटी को जन्म दिया। दोनों नए-नए मम्मी पापा बने हैं। दोनों की बेटी के जन्म के बाद हुआ सेलिब्रेशन खूब चर्चा में रहा था। इतना ही नहीं बेटी का नाम भी खबरों में छाया रहा था। कपल ने अपनी बेटी का नाम  क्लिं कारा कोनिडेला रखा था। अब बेटी के जन्म के बाद पहली बार उपासना बेट के साथ स्पॉट की गईं। इस दौरान उनके साथ पति राम चरण भी नजर आए। इसका वीडियो भी सामने आया है, जिसे लोग बार-बार देख रहे हैं। वैसे इस वीडियो को देखे जाने की वजह राम चरण, उनकी पत्नी और बेटी नहीं बल्कि कोई और है। इस वीडियो में एक ऐसा शख्स नजर आया है, जिसे देखकर लोग कंफ्यूज हो गए हैं। 

लोगों को दिखी तैमूर की नैनी

हाल में ही सामने आए वीडियो में उपासना एयरपोर्ट से बांदरा स्थित अपने घर आते हुए स्पॉट की गईं। इस दौरान उनके साथ उनकी बेटी थी, जिसे वो गोद में लिए नजर आईं। उपासना जब घर पहुंचीं तो उन्हें राम चरण ने रिसीव किया। इस दौरान इनके साथ एक नैनी भी नजर आई। ये नैनी कोई और नहीं बल्कि तैमूर और जेह अली खान की नैनी है। ये सेलिब्रिटी नैनी काफी पॉपुलर हैं और इन्हें अक्सर तैमूर के साथ देखा जाता था, लेकिन अब वो उपासना के साथ नजर आईं। ऐसे में फैंस हैरान रह गए हैं और सोच रहे हैं कि क्या वो अब तैमूर की नैनी नहीं रहीं। 

लोगों ने किए ऐसे-ऐसे कमेंट्स

वीडियो देखकर साफ हो गया है कि तैमूर की नैनी अब उपासना और रामचरण की बेटी की नैनी हो गई हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो कहा जाता है कि ये सेलिब्रेटी नैनी की पगार लाखों में है। तैमूर के पैदा होने से लेकर जेह के पैदा होने तक ये नैनी लगातार सैफ और करीना से जुड़ी रहीं। अब इस वीडियो को देखने के बाद लोगों ने उन्हें पहचान लिया है। कई लोगों ने कमेंट्स में लिखा कि ये तो तैमूर की नैनी है। एक शख्स ने लिखा पहले इसे किसी और स्टारकिड के साथ देखा था। वहीं एक ने लिखा कि अरे बाप रे पहले इसकी सैलरी एक लाख थी अब तो बढ़कर पांच लाख हो गई होगी। 

यहां देखें वीडियो

11 साल बाद बने माता पिता 

आपको बता दें कि उपासना कामिनेनी कोनिडेला और राम चरण ने शादी के 11 साल बाद 20 जून, 2023 को अपनी बेटी को जन्म दिया। इस बच्ची को राम चरण के माता-पिता चिरंजीवी और सुरेखा कोनिडेला और उपासना के माता-पिता शोभना और अनिल कामिनेनी का भी खूब दुलार और प्यार मिल रहा है। 

ये भी पढ़ें: श्रेयस तलपड़े को हार्ट अटैक आने का बाद पत्नी ने बताई कैसी है हालत, फैंस से की गुजारिश

नेशनल क्रश तृप्ति डिमरी का है श्रेयस तलपड़े से कनेक्शन, जानें कैसे बने 'एनिमल' एक्ट्रेस के गॉडफादर

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement