Monday, April 29, 2024
Advertisement

नेशनल क्रश तृप्ति डिमरी का है श्रेयस तलपड़े से कनेक्शन, जानें कैसे बने 'एनिमल' एक्ट्रेस के गॉडफादर

बॉलीवुड एक्टर श्रेयस तलपड़े लगातार खबरों में बने हुए हैं। एक्टर को हाल में ही हार्ट अटैक आया है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि श्रेयस तलपड़े का सीधा कनेक्शन तृप्ति डिमरी से है। जी हां, श्रेयस तलपड़े तृप्ति डिमरी के गॉडफादर कहलाते हैं। अब आखिर ऐसा क्यों कह रहे हैं, ये आपको खबर में जानने को मिलेगा।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: December 15, 2023 13:31 IST
Shreyas Talpade, Tripti Dimri- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM श्रेयस तलपड़े और तृप्ति डिमरी।

बॉलीवुड एक्टर श्रेयस तलपड़े अपनी शानदार एक्टिंग से लोगों का दिल जीतते रहे हैं। हर रोल में एक्टर की दमदार एक्टिंग स्किल्स देखने को मिली है। 'इकबाल' में गूंगे-बहरे क्रिकेटर का रोल प्ले करके श्रेयस तलपड़े ने एक्टिंग की अलग मिसाल पेश की थी। बिना बोले ही वो फिल्म में छा गए थे। कई फिल्मों में शानदार अभिनय करने के बाद अब एक्टर 'वेलकम टू जंगल' में नजर आने वाले हैं, लेकिन उससे पहले ही फिल्म की शूटिंग के दौरान उन्हें दिल का दौरा पड़ गया। वैसे क्या आप जानते हैं कि श्रेयस तलपड़े का तृप्ति डिमरी से खास कनेक्शन है। एक्ट्रेस को बॉलीवुड में लाने वाले कोई और नहीं बल्कि श्रेयस ही हैं। अब कैसे, ये आपको बताते हैं। 

श्रेयस हैं तृप्ति के गॉडफादर 

'एनिमल' फेम वायरल एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी को बॉलीवुड में किसी और ने नहीं बल्कि अभिनेता श्रेयस तलपड़े ने किया था। एक्ट्रेस की पहली फिल्म 'पोस्टर बॉयज' थी और श्रेयर इस फिल्म के सह-निर्माता और निर्देशक थे। इतना ही नहीं एक्ट्रेस फिल्म में श्रेयस तलपड़े की गर्लफ्रेंड बनी नजर आई थीं। ऐसे में तृप्ति को ऑन-स्क्रीन लाने वाले शख्स कोई और नहीं बल्कि श्रेयस ही थे। इस फिल्म में बॉबी देओल और सनी देओल भी लीड रोल में थे। यानी 'एनिमल' से पहले ही तृप्ति श्रेयस के साथ काम कर चुकी हैं। 

बॉबी से है गहरी दोस्ती

वैसे ये फिल्म पर्दे पर कमाल नहीं कर सकी। पुरुष नसबंदी का अपरंपरागत विषय फिल्म की कहानी में देखने को मिला था। एक और बात जो शायद आप नहीं जानते होंगे बॉबी देओल और श्रेयस तलपड़े ऑफ-स्क्रीन करीबी दोस्त हैं, दोनों का जन्मदिन भी एक ही दिन पड़ता है। 

इन फिल्मों में दिखीं एक्ट्रेस 

 बता दें, 'एनिमल' से पहले तृप्ति डिमरी बाबिल खान के साथ फिल्म 'काला' में नजर आई थीं। ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थीं और इसे भी काफी पसंद किया गया था। इसके बाद भी तृप्ति की काफी चर्चा हुई थी। एक्ट्रेस ने इमतियाज अली की फिल्म 'लैला मजनू' से करियर की शुरुआत की थी। इसके अलावा वो 'बुलबुल' में भी नजर आ चुकी हैं। बात करें 'एनिमल' की तो इस फिल्म में जोया वहाब रियाज की भूमिका में तृप्ति दिखी थीं।

इन फिल्मों में किया काम

बता दें कि श्रेयस तलपड़े बॉलीवुड और मराठी फिल्मों के भी बड़े स्टार हैं। पिछले कई दशकों से श्रेयस मनोरंजन के क्षेत्र में सक्रिय हैं। उन्होंने 'इकबाल', 'अपना सपना मनी मनी', 'ओम शांति ओम', 'गोलमाल रिटर्न्स', 'गोलमाल 3', 'हाउसफुल 2' और 'गोलमाल अगेन' समेत कई फिल्मों में काम किया है। इसके अलावा वह एक बेहतरीन डबिंग आर्टिस्ट भी हैं। उन्होंने हॉलीवुड की फिल्म 'द लॉयन किंग' और बॉलीवुड फिल्म 'पुष्पा' में भी अपनी आवाज दी है। श्रेयस के साथ इस हादसे की खबर के बाद उनके फैंस सोशल मीडिया पर उनकी सलामती की दुआ कर रहे हैं। 

ये भी पढ़ें: हार्ट अटैक आने से कुछ वक्त पहले क्या कर रहे थे श्रेयस तलपड़े, सामने आया वीडियो

कौन हैं बॉलीवुड की भाभी 1, भाभी 2 और OG भाभी, 'एनिमल' ने बनाया घर-घर में फेमस

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement