Tuesday, May 07, 2024
Advertisement

रणबीर कपूर ने खरीदी करोड़ों की नई लग्जरी कार, कीमत उड़ा देगी आपके होश

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर के कार कलेक्शन में एक और नई गाड़ी शामिल हो गई है। हाल ही में वो अपनी नई कार के साथ स्पॉट हुए , जिसकी कीमत आपके होश उड़ा देगी।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop
Updated on: August 16, 2023 20:19 IST
Ranbir Kapoor- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM रणबीर कपूर ने इतने करोड़ में खरीदी नई एसयूवी

बाॅलीवुड एक्टर रणबीर कपूर ने अपने लक्ज़री कार कलेक्शन में एक और बेशकीमती कार शामिल कर ली है। यूं तो रणबीर के पास पहले से ही लैंड रोवर रेंज रोवर वोग (1.6 करोड़ रुपये), लैंड रोवर रेंज रोवर स्पोर्ट (87 लाख रुपये), मर्सिडीज-बेंज G63 AMG (2.14 करोड़ रुपये), ऑडी A8 L (1.56 करोड़ रुपये) और ऑडी R8 (2.72 करोड़ रुपये) जैसी कई लग्जरी गाड़ियां हैं।वहीं अब हाल ही में रणबीर ने अपने गैराज में एक और बेशकीमती कार शामिल कर ली है, जिसकी कीमत सुनकर आपके होश उड़ने वाले है। 

कितनी है रणबीर के कार की कीमत?

रणबीर कपूर ने जो लक्ज़री कार खरीदी है वो रेंज रोवर के एसई वैरिएंट की प्रीमियम एसयूवी कार है। लेकिन कार की कीमत से पहले जरा एक नजर उनके कार के लुक पर डालते हैं। रणबीर ने जो कार खरीदी है वो ग्रे कलर की है, जिसके साथ हाल ही में रणबीर कपूर को स्पाॅट भी किया गया है। इस दौरान एक्टर अपनी कार से मैच करते हुए ग्रे कलर की टीशर्ट और बकेट हैट पहने काफी कूल दिखाई दे रहे थे। तो वहीं उनकी नई कार फूलों से सजी नजर आ रही है। सोशल मीडिया पर रणबीर का उनके नए कार के साथ का ये विडियो खूब वायरल हो रहा है। फैंस रणबीर को नई कार खरीदने के लिए बधाई देते नजर आ रहे हैं। वहीं अब बात करते है रणबीर के इस नई लक्ज़री कार की कीमत की जो कि आपके होश उड़ाने वाली है। बता दें कि रणबीर के इस कार की कीमत लगभग 4 करोड़ के आस-पास है। 

'एनिमल' में दिखेगा रणबीर का धांसू अंदाज

रणबीर के वर्कफ्रंट की बात करे तो वो जल्द ही फिल्म 'एनिमल' में नजर आने वाले हैं जिसका फैंस बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। यूं तो एक्टर की ये मूवी 11 अगस्त को रिलीज होने वाली थी, लेकिन 'गदर 2' की वजह से इसकी रिलीज डेट टालने पड़ी। हालांकि अब रणबीर की 'एनिमल' 1 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

 

Dream Girl 2 का नया गाया 'नाच' रिलीज होते ही हुआ वायरल, आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे की दिखी रोमांटिक केमिस्ट्री

हिना खान टूटी टांग लेकर पहुंचीं घर, बेटी को ऐसी हालत में देख रो पड़ी एक्ट्रेस की मां

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement