Monday, May 06, 2024
Advertisement

इसी महीने शादी के बंधन में बंधेंगे रणबीर कपूर और आलिया भट्ट? जानिए क्या होगी तारीख

बॉलीवुड कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: April 04, 2022 16:54 IST
रणबीर कपूर और आलिया भट्ट- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ALIA BHATT रणबीर कपूर और आलिया भट्ट

Highlights

  • आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी अप्रैल के मीड वीक में हो सकती है
  • फैंस उनकी शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट आखिरकार शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो यह कपल जो हमेशा अपने रिश्ते को लेकर बहुत चुपचाप रहा अब अप्रैल में शादी कर रहा है। शादी परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में होने वाली है।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बॉलीवुड की मच अवेटेड शादी अप्रैल के दूसरे हफ्ते में होने जा रही है! यह कपल अपनी फैमिली और कुछ करीबी मेहमानों और दोस्तों के साथ शादी के बंधन में बंध जाएगा। ऐसा बताया जा रहा है उनकी शादी 17 अप्रैल को होने वाली है।

रैपर बादशाह का चौंकाने वाला खुलासा, वर्क लोड की वजह से हुई थी ये गंभीर बीमारी

उनकी शादी मुंबई में चेंबूर में आरके हाउस में हो सकती है। जबकि पहले, रिपोर्टों ने दिया था कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट उदयपुर, राजस्थान में शादी करेंगे। अब बताया जा रहा है कि उनकी फैमिली मुंबई में शादी करना चाहती है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट को हाल ही में आरआरआर में जूनियर एनटीआर और रामचरण के साथ देखा गया था। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़े हैं। इसके बाद वह ब्रह्मास्त्र में अपने बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ नजर आएंगी। यह फिल्म 9 सितंबर, 2022 को रिलीज होने वाली है। अभिनेत्री के पास डार्लिंग्स और रॉकी और रानी की प्रेम कहानी जैसी फिल्में भी हैं।

Update: मलाइका अरोड़ा को मिली अस्पताल से छुट्टी, कार एक्सीडेंट में हुई थीं चोटिल

दूसरी ओर, रणबीर शमशेरा में वाणी कपूर और संजय दत्त के साथ दिखाई देंगे। अभिनेता के पास एनिमल भी है। वह लव रंजन के निर्देशन में बन रही फिल्म में श्रद्धा कपूर के साथ नजर आएंगे।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement