Monday, April 29, 2024
Advertisement

‘इंडियन आइडल 14’ के दौरान दामाद के लिए महेश भट्ट ने कही ऐसी बात, सुनकर इमोशनल हो गए रणबीर कपूर

रणबीर कपूर हाल ही में अपनी फिल्म 'एनिमल' का प्रमोशन करने रश्मिका मंदाना के साथ ‘इंडियन आइडल 14’ में पहुंचे थे। इस दौरान वीडियो काॅल के जरिए उनके सुसर महेश भट्ट भी शो के दौरान उनसे जुड़े थे, जहां उन्होंने अपने दामाद को लेकर कुछ ऐसा कह दिया जिसकी इस वक्त हर तरफ चर्चा हो रही है।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: November 26, 2023 11:41 IST
Mahesh Bhatt, Ranbir Kapoor- India TV Hindi
Image Source : DESIGN ससुर महेश भट्ट के साथ रणबीर कपूर

रणबीर कपूर, बॉबी देओल और रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म 'एनिमल' का ट्रेलर बीते दिन रिलीज किया गया,जिसे फैंस का बेशुमार प्यार मिल रहा है। इसी बीच अब फिल्म के स्टार कास्ट जोरो-शोरों से फिल्म के प्रमोशन में जुट गए हैं। हाल ही में रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना अपनी फिल्म का प्रमोशन करने के लिए ‘इंडियन आइडल 14’ में पहुंचे। इस दौरान का एक वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें महेश भट्ट अपने दामाद के लिए कुछ ऐसा कह देते कि है वो सबसे सामने इमोशनल हो जाते हैं। चलिए बताते हैं क्या है ये पूरा माजरा।

रणबीर कपूर के लिए महेश भट्ट ने भेजा खास संदेश

दरअसल, जब रणबीर कपूर रश्मिका मंदाना के साथ ‘इंडियन आइडल 14’ में पहुंचे थे तो इस दौरान उन्हें अपने ससुर महेश भट्ट से एक वीडियो संदेश मिला, जिसने उन्हें इमोशनल कर दिया। वीडियो में, भट्ट ने अपने दामाद की सराहना की और बताया कि वह इस दुनिया के सबसे अच्छे पिता हैं। भट्ट ने कहा,'आलिया! जिसको मैं चमत्कार मानता हूं वह कहती है कि रणबीर हमारे देश के सर्वश्रेष्ठ अभिनेताओं में से एक है। मगर मैं रणबीर को दुनिया सबसे बेहतर पिता मानता हूं।'

महेश भट्ट ने रणबीर को बताया बेस्ट डैड  

महेश भट्ट वीडियो में आगे कहते हैं कि 'जब रणबीर राहा को देखते है काश उनकी आंखों का एक्सप्रेशन आप उस वक्त देख पाएं। उनकी माता जी नीतू कहती हैं कि भाई ऐसा प्यार तो मां अपने बच्चों से करती हैं जैसे रणबीर राहा को कर रहा है। मुझे गर्व है कि मेरा रणबीर जैसा दामाद है।' वहीं ससुर के मुंह से खुद की ये तारीफ सुनकर रणबीर इमोशनल हो जाते हैं फिर किसी तरह वह अपनी आंसू को रोक कर अपने ससुर जी के लिए कहते हैं कि 'इन्होंने कभी भी सामने मुझे ऐसा कुछ नहीं कहा। इसलिए इसके लिए इंडियन आइडल को धन्यवाद। ससुर जी से पास हो गया हूं मैं।' दामाद-ससुर का ये प्यारा सा वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियां बटोर रहा है। 

राहा से काफी जुड़े हुए हैं रणबीर

बता दें कि रणबीर अपनी बेटी से बेहद प्यार करते हैं। वो अपने काम को लेकर कितने भी बिजी हो लेकिन राहा के लिए अकसर टाइम निकाल लेते हैं। इस बात का खुलासा हाल ही में बाॅबी देओल ने भी एक इंटरव्यू में किया था। बाॅबी ने बताया था कि, रणबीर 'एनिमल' की शूटिंग के दौरान समय-समय पर राहा से वीडियो काॅल के जरिए बात करते रहते थे। इस दौरान राहा पापा को फ्लाइंग किस करती तो कभी अपने पापा को हग करने की कोशिश करती हुई नजर आती थीं। 

'एनिमल' में नजर आएंगे ये सितारे

वहीं बात रणबीर की फिल्म 'एनिमल' की करें तो इस फिल्म में रणबीर कपूर और बाॅबी देओल के अलावा रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर, शक्ति कपूर, सुरेश ओबेरॉय, प्रेम चोपड़ा और तृप्ति डिमरी भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म का निर्देशन संदीप रेड्डी वांगा ने किया है, जो 'कबीर सिंह' और 'अर्जुन रेड्डी' का निर्देशन करने के लिए जाने जाते हैं। भूषण कुमार और कृष्ण कुमार की टी-सीरीज, मुराद खेतानी के सिने1 स्टूडियोज और प्रणय रेड्डी वांगा की भद्रकाली पिक्चर्स द्वारा निर्मित 'एनिमल' 1 दिसंबर को रिलीज होगी।

इन्हें भी पढ़ेंः

मलाइका अरोड़ा से पहले इन एक्ट्रेस को ऑफर हुआ छैया-छैया, इस डर की वजह से इन एक्ट्रेसेज ने ठुकरा दिया गाना

पत्नी और दोनों बेटियों को छोड़ विदेशी गर्ल फ्रेंड के साथ लिवइन में है अर्जुन रामपाल, इस एक्टर की एक्स वाइफ से भी जुड़ा था नाम

कपिल शर्मा की रील पत्नी सुमोना चक्रवर्ती ने समाज पर साधा निशाना, पोस्ट शेयर कर महिलाओं के लिए लिखी ये बात

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement