Friday, March 29, 2024
Advertisement

रणबीर कपूर ने SRK की 'पठान' की सक्सेस पर कह दी ऐसी बात, अब VIDEO हो रहा वायरल

Ranbir kapoor in pathaan: रणबीर कपूर अब बॉलीवुड के बुरे दौर और शाहरुख खान की 'पठान' की भारी सफलता पर अपनी प्रतिक्रिया से इंटरनेट पर छाए हुए हैं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: February 23, 2023 14:39 IST
Ranbir kapoor in pathaan- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Ranbir kapoor in pathaan

Ranbir Kapoor in Pathaan: इस साल जनवरी में सिनेमाघरों में रिलीज हुई स्पाई थ्रिलर 'पठान' रिलीज हुई। जिसने भारतीय फिल्म उद्योग की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर के रूप में सफलता हासिल की है। इस फिल्म से 4 साल से ज्यादा समय के बाद शाहरुख खान ने बतौर लीड एक्टर वापसी की है। इसलिए फिल्म को खूब पसंद किया गया है। हाल ही में अपनी 'फिल्म तू झूठी मैं मक्कार' के प्रमोशन के दौरान अभिनेता रणबीर कपूर ने 'पठान' की भारी सफलता पर मजेदार रिएक्शन दिया है। 

रणबीर कपूर ने क्या कहा?

'तू झूठी मैं मक्कार' के प्रमोशन के दौरान शाहरुख खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'पठान' का जिक्र होना थोड़ा अजीब है। लेकिन आपको बता दें कि यह बात तब निकली जब रणबीर से बायकॉट बॉलीवुड और बॉलीवुड के बुरे दौर के बारे में पूछा गया। जब पत्रकारों में से एक ने रणबीर कपूर से पूछा कि बॉलीवुड फिल्मों की बैक-टू-बैक बॉक्स ऑफिस विफलताओं पर उनका क्या ख्याल है। अभिनेता ने जवाब दिया: "आप क्या कह रहे हैं? क्या आपने पठान के कलेक्शन चैक किए हैं?" स्पाई थ्रिलर की भारी सफलता पर रणबीर की प्रतिक्रिया अब इंटरनेट पर छाई हुई है। 

'पठान' ने किया 1000  करोड़ का आंकड़ा पार 

शाहरुख खान स्टारर फिल्म 'पठान' ने हाल ही में बॉक्स ऑफिस पर 1000 करोड़ का आंकड़ा पार किया, इस तरह बॉलीवुड के कुछ पहले से मौजूद बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड तोड़ दिए। किंग खान ने फिल्म में टाइटल किरदार निभाया है। उन्होंने हिटमेकर सिद्धार्थ आनंद के साथ यह पहली फिल्म की है। फिल्म में दीपिका पादुकोण लीड एक्ट्रेस के रूप में दिखाई देती हैं। उन्होंने आईएसआई एजेंट डॉ रुबीना मोहसिन की भूमिका निभाई है। जॉन अब्राहम मेन विलेन जिम के रूप में दिखाई दिए।

Javed Akhtar को 26/11 पर दिए गए बयान पर कंगना रनौत की तारीफ नहीं आई पसंद, दिया ऐसा रिएक्शन

जल्द रिलीज होगी 'तू झूठी मैं मक्कार'

लव रंजन निर्देशित रणबीर कपूर स्टारर 'तू झूठी मैं मक्कार' एक ब्रेक-अप के इर्द-गिर्द घूमती है। जिसमें एक बार बार ब्रेकअप करने वाला लड़का, एक लड़की (श्रद्धा कपूर) के प्यार में पड़ने का नाटक करता है। रणबीर और श्रद्धा के साथ, 'तू झूठी मैं मक्कार' में डिंपल कपाड़िया, बोनी कपूर, अनुभव सिंह बस्सी, मोनिका चौधरी, हसलीन कौर, राजेश जैस, आयशा रज़ा मिश्रा और अन्य सहायक भूमिकाओं में शामिल हैं।

Critics Choice Super Awards: राजामौली की RRR ने फिर दिखाया दम, टॉम क्रूज से टक्कर लेंगे राम चरण-जूनियर एनटीआर

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement