Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

आलिया भट्ट की गोद में बैठे रणबीर कपूर, बेटी राहा के साथ खास अंदाज में सेलिब्रेट किया स्पेशल डे

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी को दो साल पूरे हो गए हैं। अपने सालगिरह के मौके को दोनों ने खास तरीके से सेलिब्रेट किया। दोनों के इस सेलिब्रेशन की अनदेखी तस्वीरें सामने आई हैं। इन तस्वीरों में बेटी राहा की क्यूट झलक भी दिखी।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: April 16, 2024 22:18 IST
Ranbir kapoor Alia Bhatt- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM रणबीर कपूर और आलिया भट्ट।

बॉलीवुड के लवी-डवी कपल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी 14 अप्रैल 2022 को हुई थी। शादी के खूब चर्चे रहे थे। दोनों ने काफी सादगी से शादी की थी और शादी के कुछ महीनों बाद ही आलिया भट्ट मां बन गई थीं। दो दिनों पहले ही दोनों ने अपनी शादी की दूसरी सालगिरह सेलिब्रेट की। इस खास मौके को दोनों ने अपनी बेटी राहा कपूर के साथ ही खास अंदाज में सेलिब्रेट किया, जिसकी कुछ झलकिया भी सामने आई हैं। इन तस्वीरों को देखने के बाद आपको इस प्यारे कपल से और प्यार हो सकता है। 

आलिया की गोद में बैठे दिखे रणबीर कपूर 

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने अपनी शादी सलगिरह काफी खास स्टाइल में सेलिब्रेट की। दोनों डिनर डेट पर साथ गए और एक साथ बड़े प्यार से अपनी दूसरी सालगिरह मनाई। इस दौरान की दो तस्वीरें सामने आई हैं, जिन्हें सेलिब्रिटी शेफ हर्ष ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है। सामने आई तस्वीरें एक कस्टम-फ़ूड मेनू की हैं, जिस पर आलिया और रणबीर कपूरी की शादी की डेट ठीक उनकी तस्वीर के नीचे लिखी दिख रही है। इस कस्टम कार्ड पर लगाई गई तस्वीर इंस्टेंट कैमरे से ली गई है, जिसमें रणबीर कपूर आलिया भट्ट की गोद में बैठे नजर आ रहे हैं। इस दौरान उन्होंने व्हाइट सैंडो पहनी है। वहीं आलिया उनके पीछे मुस्कुराती दिख रही हैं। 

Alia Bhatt and ranbir kapoor

Image Source : INSTAGRAM
आलिया भट्ट और रणबीर के सालगिरह सेलिब्रेशन से सामने आई तस्वीरें।

बनाया गया प्यारा सा कैरिकेचर

इतना ही नहीं उनकी बेटी राहा कपूर की उपस्थिति भी इस प्यारे से मेन्यू कार्ड पर देखने को मिल गई, जिसे फैंस जरा भी नजरअंदाज नहीं कर पा रहे हैं। सामने आए इस मेन्यू कार्ड पर एक कैरिकेचर बनाया गया है, यानी कार्टून रिप्रेजेंटेशन है। इसमें आलिया और रणबीर कपूर के साथा राहा का कैरिकेचर बना है। तीनों एक ही डिनर टेबल पर बैठे नूडल्स खाते दिख रहे हैं। इस तस्वीर में दिखाया गया है कि नूडल स्ट्रिंग को मम्मी-पापा के बीच में बैठी राहा ने अपने हाथों से पकड़ा है और उसके दोनों किनारों को रणबीर और अलिया अपने मुंह में लिए दिख रहे हैं। 

Alia Bhatt ranbir kapoor

Image Source : INSTAGRAM
वायरल हो रही तस्वीरें।

इन फिल्मों में दिखेंगे रणबीर और आलिया

बता दें, शेफ हर्ष ने ही आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की दूसरी सालगिरह के डिनर की तैयारियां की थीं। बात करें एक्टर्स के वर्कफ्रंट की तो रणबीर कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'रामायण' की तैयारियों में लगे हैं, जिसमें वो राम बने नजर आएंगे। वहीं आलिया भट्ट जल्द ही 'जिगरा' में नजर आएंगी। आलिया इस फिल्म को करण जौहर के साथ मिलकर प्रोड्यूस भी कर रही हैं

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement