Friday, April 26, 2024
Advertisement

एक साल की राहा कपूर बनेंगी करोड़ों की मालकिन, पापा रणबीर और मम्मी आलिया से मिलेगा खास तोहफा

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की बेटी राहा कपूर सभी स्टारकिड्स में सबसे पॉपुलर हैं। अब एक साल की छोटी राहा करोड़ों की मालकिन बनने वाली हैं। पापा रणबीर और मम्मी आलिया उन्हें खास तोहफा देने वाले हैं।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: March 28, 2024 14:51 IST
Ranbir kapoor raha kapoor- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM रणबीर कपूर और राहा कपूर।

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की बेटी राहा कपूर अपनी क्यूटनेस से लोगों को अपना फैन बना चुकी हैं। राहा की चर्चा बॉलीवुड के गलियारों में जोर-शोर से होती है। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही तेजी से वायरल हो जाती हैं। एक साल की राहा बाकी स्टारकिड्स की तुलना में काफी पॉपुलर हो गई हैं। इतना ही नहीं राहा कपूर इतनी छोटी सी उम्र में करोड़ों की मालकिन भी बनने वाली हैं। अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर छोटी सी बच्ची के पास इतने पैसे कैसे आए। दरअसल, राहा कपूर को मम्मी आलिया भट्ट और पापा रणबीर कपूर से स्पेशल गिफ्ट मिलने वाला है।   

पापा-मम्मी देंगे राहा को स्पेशल गिफ्ट

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट बेटी राहा कपूर को अपना नया बंगला उपहार में देने वाले हैं। इसी के साथ राहा कपूर एक साल की उम्र में ही सबसे छोटी और सबसे अमीर स्टार किड बन जाएंगी। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट मुंबई के बांद्रा में अपने सपनों का नया घर तैयार कर रहे हैं। दोनों ने इस नए घर को कृष्ण राज बंगला नाम दिया है। अब कपल अपने नए घर में जाने के लिए पूरी तरह तैयार है। 

यहां देखें पोस्ट

लंबे वक्त से तैयार हो रहा है बंगला

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अपने नए बंगले पर अक्सर जाते रहते हैं। बीते दिन दोनों नीतू कपूर के साथ घर में चल रहे काम का मुआयना करने पहुंचे थे। इस दौरान घर की बालकनी में रणबीर कपूर और नीतू कपूर खड़े नजर आए थे। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी के कुछ दिनों पहले से ही इस बंगले को बनाने की तैयारी शुरू हो गई थी। राहा के पैदा होने के बाद इस घर का काम तेजी से बढ़ा है। 

एक साल बाद दिखाया था चेहरा

बता दें, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने अपनी बेटी राहा कपूर का चेहरा एक साल तक छिपाकर रखा था। पहली बार क्रिस्मस पर दोनों ने बेटी का चेहरा मीडिया के सामने रिवील किया। इसके बाद से जब भी राहा स्पॉट होती हैं तो उनकी तस्वीरें वायरल हो जाती हैं। अनंत अंबानी के रिसेप्शन और होली सेलिब्रेशन से भी राहा का क्यूट वीडियो सामने आया। बात करें, आलिया और रणबीर के वर्कफ्रंट की तो रणबीर 'रामायण' में राम के किरदार में नजर आएंगे। वहीं आलिया भट्ट 'जिगरा' में नजर आएंगी

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement