Thursday, April 25, 2024
Advertisement

कभी सोचा है, 'एनिमल' में अगर रणबीर की जगह होते शाहरुख खान? वीडियो देख हिलेगा दिमाग

'एनिमल' में रणबीर कपूर की परफॉर्मेंस शानदार थी, ऐसे में रणबीर की जगह किसी और को सोंच पाना भी मुश्किल है, लेकिन अगर कहा जाए कि रणबीर की जगह फिल्म में शाहरुख खान होते तो कैसे लगते? इसका जवाब आपको इस खबर में मिलने वाला है।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: March 27, 2024 10:16 IST
Shah rukh khan animal ranbir kapoor- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM शाहरुख अगर होते रणबीर की जगह।

'एनिमल' में रणबीर कपूर का किरदार काफी दमदार था। फिल्म सुपरहिट रही और उनका किरदार भी सिनेमाघरों में छाया रहा। लोगों ने उनकी एक्टिंग की खूब तारीफें कीं। अब अगर हम आपसे कहें कि 'एनिमल' में रणबीर कपूर न होते और उनकी जगह शाहरुख खान होते तो आपका रिएक्शन कैसा होता? जाहिर तौर पर एक बार आपका सिर घूम जाता और आप सोच में जरूर डूब जाते। वैसे ऐसा असल में तो नहीं हो रहा है, लेकिन एक एआई वीडियो ने ये कमाल किया है, जिसमें रणबीर कपूर की जगह शाहरुख खान ने ले ली है। शाहरुख खान इस रोल को कैसे निभाते इसकी झलक आपको इस वीडियो में देखने को मिल जाएगी और यहीं से आपको अंदाजा भी हो जाएगा कि अगर रणबीर कपूर को शाहरुख खान फिल्म में रिप्लेस करते तो कैसे लगते। 

एआई की मदद से शाहरुख ने ली रणबीर की जगह

सामने आए एआई वीडियो में रणबीर कपूर के चहरे पर शाहरुख खान का चेहरा ओवरलैप कर दिया गया है। बाकी चाल ढ़ाल, बॉडी, स्टाइल और कपड़े सब रणबीर कपूर वाले ही हैं। कोई भी डायलॉग डिलीवरी नहीं है, सिर्फ रणबीर कपूर वाले अंदाज में शाहरुख खान को पेश किया गया है। वीडियो में एआई आर्टिस्ट की क्रिएटिविटी देखने को मिल रही है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद फैंस भी मस्ती भरे अंदाज में रिएक्ट कर रहे हैं। 

फैंस का रिएक्शन

एक शख्स ने लिखा, 'मैं शाहरुख खान को बहुत प्यार करता हूं लेकिन 'एनिमल' में रणबीर कपूर की जगह कोई नहीं ले सकता'। इसके अलावा एक और शख्स ने लिखा, 'शाहरुख खान की जरूरत नहीं है रणबीर कपूर बेस्ट हैं इस रोल में'। एक शाहरुख खान के जबरा फैन ने कहा कि अगर फिल्म में शाहरुख खान होते तो फिल्म 2000 करोड़ कमाती। वैसे बता दें, फिल्म में रणबीर कपूर एक अल्फा मेल के किरदार में थे। इस तरह के किरदार में शाहरुख खान कम ही नजर आते हैं। 

यहां देखें वीडियो

शाहरुख खान और रणबीर कपूर का वर्कफ्रंट

बात करें, शाहरुख खान की तो वो आखिरी बार 'डंकी' में नजर आए थे। बीते साल एक्टर ने जबरदस्त तीन परफॉर्मेंस दी थीं। 'पठान', 'जवान' और 'डंकी' तीनों ही ब्लॉकबस्टर फिल्में रहीं। लोगों से शाहरुख खान को बेहिसाब प्यार मिला और यही वजह रही कि फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर कमाल किया। फिलहाल एक्टर अब किन फिल्मों में नजर आएंगे इसके बारे में खास जानकारी साझा नहीं की गई है। अगर रणबीर कपूर के वर्कफ्रंट पर नजर डालें तो एक्टर 'रामायण' में नजर आएंगे। इस फिल्म में वो भगवान राम का किरदार निभाने वाले हैं और इसकी तैयारी भी उन्होंने अभी से शुरू कर दी है। इतना ही नहीं वो इस किरदार के लिए तीरंदाजी भी सीख रहे हैं। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement