Saturday, May 04, 2024
Advertisement

रणबीर कपूर को नए लुक में देख आ जाएगी 'सांवरिया' की याद, एक्टर के चार्म पर फिसला फैंस का दिल

रणबीर कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'रामायण' की शूटिंग कर रहे हैं। इस बीच हाल ही में उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो बिल्कुल नए लुक में नजर आ रहे हैं। आप भी देखिए एक्टर का ये लेटेस्ट वीडियो।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: April 21, 2024 18:26 IST
Ranbir Kapoor- India TV Hindi
Image Source : X नए लुक में दिखे रणबीर

'एनिमल' की शानदार सफलता के बाद रणबीर कपूर अपनी आगामी फिल्म 'रामायण' की शूटिंग में व्यस्त हैं। बीते दिनों रणबीर कपूर की फिल्म के सेट से कुछ तस्वीरें और वीडियोज भी सामने आई थी, जिसमें फिल्म के सेट का नजारा देखने को मिला था।  'बवाल' और 'दंगल' जैसी सुपरहिट फिल्मों के मशहूर डायरेक्टर नितेश तिवारी इस फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं, जिसमें रणबीर कपूर भगवान राम का किरदार निभाते नजर आएंगे। वहीं भगवान राम के किरदार को करने के लिए रणबीर कपूर काफी जीतोड़ मेहनत भी कर रहे हैं। इसी बीच हाल ही में रणबीर कपूर को नए लुक में स्पॉट किया गया है।

नए लुक में दिखे रणबीर

सामने आए वीडियो में रणबीर कपूर ब्लैक कलर की टीशर्ट और ऑरेंज शॉर्ट में दिखाई दे रहे हैं। वहीं इस दौरान एक्टर क्लीन शेव लुक में नजर आ रहे हैं। 'एनिमल' में बड़ी-बड़ी दाढ़ी में नजर आने वाले रणबीर के इस नए लुक को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। जहां कुछ लोगों को रणबीर के इस लुक को देख 'सांवरिया' की याद आ रही है तो वहीं कुछ लोगों को उनका ये लुक 'एनिमल 2' की याद दिला रहा है। लोगों ने सोशल मीडिया पर 'एनिमल पार्ट 2' को लेकर कमेंट करना शुरू कर दिया। लोगों को एक्टर का ये लुक देखखर ऐसा लग रहा है कि वो 'एनिमल 2' की शूटिंग शुरू करने जा रहे हैं, लेकिन ऐसा नहीं है, एक्टर फिलहाल इन दिनों 'रामायण' की शूटिंग में बिजी हैं। वहीं इस वीडियो में रणबीर के साथ उनके दोस्त और निर्देशक अयान मुखर्जी भी नजर आ रहे हैं। दोनों को कार में बैठकर जाते हुए देखा गया।

रणबीर का वर्क फ्रंट

वहीं रणबीर के वर्क फ्रंट की बात करे तो एक्टर 'एनिमल' में आखिरी बार नजर आए थे। इस फिल्म में उनका किरदार काफी धमाकेदार है। रश्मिका मंदाना और तृप्ति डिमरी के साथ एक्टर की रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिली थी। वहीं अब एक्टर 'रामायण' में राम का किरदार निभाएंगे और वो इसी की तैयारी में लगे हुए हैं। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement