Saturday, June 15, 2024
Advertisement

रणबीर कपूर की टी-शर्ट में लिखे नाम ने खींचा लोगों का ध्यान, पत्नी आलिया नहीं तो किससे है कनेक्शन?

'रामायण' शूट के 25वें दिन रणबीर कपूर संग डिजाइनर रिंपल नरूला ने कुछ शानदार तस्वीरें शेयर की जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस तस्वीर में रणबीर कपूर की टी-शर्ट में पत्नी आलिया भट्ट नहीं बल्कि उनकी बेटी राहा कपूर के नाम ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: May 23, 2024 14:22 IST
Ranbir Kapoor wear customised T shirt with Raha caption- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM रणबीर कपूर की टी-शर्ट में लिखे नाम ने खींचा ध्यान

रणबीर कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म 'रामायण' को परफेक्ट बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। इस फिल्म को लेकर लोगों के बीच जबरदस्त बज देखने को मिल रहा है। इस बीच 'रामायण' शूट के 25वें दिन की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई है, जिसमें एक्टर को अपनी पत्नी आलिया भट्ट नहीं बल्कि बेटी राहा कपूर के नाम की टी-शर्ट पहने देखा जा सकता है। अभिनेता की टी-शर्ट पर जो खास नाम लिखा है उसने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है।

रणबीर कपूर की टी-शर्ट ने खींचा ध्यान

डिजाइनर रिंपल नरूला ने रणबीर कपूर के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिसमें दोनों को फिल्म 'रामायण' के शूट के दौरान शानदार पोज देते हुए देखा जा सकता है। इस फोटो में एक्टर को एक बार फिर अपनी बेटी राहा के नाम का कस्टमाइज टी-शर्ट पहने देखा गया है। बेटी के नाम की रणबीर कपूर की ये कस्टमाइज टी-शर्ट सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी हुई है। रणबीर इससे पहले भी कई मौके पर बेटी के लिए अपना प्यार जाहिर कर चुके हैं।

रामायण से वायरल हुई रणबीर की तस्वीरें

कॉस्ट्यूम डिजाइनर रिंपल नरूला ने जो तस्वीर शेयर की थी। उसमें रणबीर कपूर को पिंक टी-शर्ट में देखा जा सकता है, जिस पर हिंदी में ब्लैक फॉन्ट में राहा का नाम लिखा हुआ था। राहा के नाम के अलावा एक प्यारा सा एनिमेटेड पांडा भी नजर आ रहा था। रिम्पल ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट को कैप्शन दिया, 'क्या आप अनुमान लगा सकते हैं,एक्टर की टी-शर्ट पर क्या लिखा है! रामायण शूटिंग के दिन! दिन-25।'

रणबीर कपूर का वर्कफ्रंट

ऋषि वाल्मीकि के प्राचीन महाकाव्य पर आधारित 'रामायण' में रणबीर कपूर भगवान राम के किरदार में नजर आने वाले हैं। वहीं कुछ दिनों पहले वायरल हो रही बीटीएस तस्वीर में साईं पल्लवी सीता का किरदार निभाते हुए देखा गया था। आखिर बार रणबीर कपूर फिल्म 'एनिमल' में नजर आए थे।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement