Sunday, April 28, 2024
Advertisement

शादी करने जा रहे हैं ये एक्टर, खुद से 10 साल छोटी इस एक्ट्रेस संग लेंगे सात फेरे

बाॅलीवुड इंडस्ट्री से इस साल कई कपल्स शादी के बंधन में बंधे हैं। जिसमें कियारा आडवाणी-सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा जैसे सेलेब्स के नाम शामिल हैं। वहीं इस लिस्ट में अब एक और नया नाम जुड़ने वाला है जो शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। जानिए कौन हैं वो एक्टर।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: November 05, 2023 17:33 IST
Randeep Hooda- India TV Hindi
Image Source : DESIGN दूल्हा बनने के लिए तैयार हैं ये एक्टर

'साहिब बीबी और गैंगस्टर', 'सरबजीत', 'हाईवे', 'सुल्तान' जैसी कईं फिल्मों में अपने अभिनय से इंडस्ट्री में धाक जमा चुके एक्टर रणदीप हुड्डा इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। खबर है कि एक्टर जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। वहीं जब से एक्टर की शादी की खबरें सामने आई है तब से ही उनके फैंस उनकी होनी वाली दुल्हन के बारे में जानेने को लेकर एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। तो आइए हम आपको एक्टर की शादी से लेकर उनकी होने वाली दुल्हन तक के बारे में सब बताते हैं। 

सीक्रेट वेडिंग करेंगे रणदीप हुड्डा

TOI के अनुसार रणदीप हुड्डा गुपचुप तरीके से शादी करने जा रहे हैं। वह अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड लिन लैशराम संग शादी सात फेरे लेने जा रहे हैं। जिसमें सिर्फ दोनों के परिवार और बहुत करीबी दोस्त ही शामिल होंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्टर इसी महीने के अंत यानी नवंबर में शादी करेंगे, लेकिन ये शादी मुंबई में नहीं होने वाली है।। हालांकि एक्टर कब और कहां शादी करेंगे इसको लेकर अब तक कुछ कन्फर्मेशन सामने नहीं आई है। 

कौन हैं रणदीप की होने वाली दुल्हन?

बता दें कि रणदीप की होने वाली दुल्हनियां एक्टर से 10 साल छोटी हैं। रणदीप हुड्डा जहां 47 के हैं वहीं उनकी होने वाली पत्नी 37 साल की हैं। कपल ने कभी भी अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात नहीं की है। हालांकि, उनके इंस्टाग्राम पोस्ट ने उनके रिश्ते की पुष्टि कर दी है। दोनों अकसर एक-दूसरे के पोस्ट पर प्यार बरसाते नजर आते हैं। रणदीप और लिन 2016 से गुपचुप रिलेशनशिप में हैं। जानकारी के मुताबिक लिन मणिपुर की रहने वाली हैं और पेशे से वह एक इंडियन मॉडल और एक्ट्रेस हैं। वह हिन्दी फिल्मों उर्मिका, रंगून और अवा मारिया में भी काम कर चुकी हैं।

रणदीप हुड्डा की फिल्में

वहीं रणदीप हुड्डा की बात करे तो उन्होंने साल 2001 में आई फिल्म 'मॉनसून वेडिंग' से रणदीप हुड्डा ने अपने बॉलीवुड सफर की शुरूआत की थी। 'मानसून वेडिंग' के बाद अंडरवर्ल्ड पर बनी फिल्म 'डी' के जरिए रणदीप ने काफी सुर्खियां बटोरी। ये फिल्म रणदीप के करियर की टर्निंग प्वाइंट थी। दाऊद के किरदार पर बनी इस फिल्म ने रणदीप को स्टार बना दिया। इसके बाद वो कई बॅालीवुड के साथ- साथ हॅालीवुड फिल्मों में नजर आए और 20 साल की अपनी इस जर्नी में उन्होनें अपनी एक्टिंग से लोगों के बीच एक अलग पहचान बनाई । आज रणदीप हुड्डा का नाम बाॅलीवुड के बेहतरीन एक्टर की लिस्ट में शुमार है। वहीं एक्टर जल्द ही ‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ में दिखाई देंगे। इस में वह स्वतंत्रता सेनानी की भूमिका निभाएंगे। 

 

 

विराट कोहली के बर्थ पर अनुष्का शर्मा ने यूं लुटाया प्यार, बताया पति के किस अदा पर हैं फिदा

लेटेस्ट फोटोशूट में सुहाना खान दिखीं गजब की खूबसूरत, अदाएं देख नजरें नहीं हटा पाएंगे

पहले इस एक्ट्रेस ने राखी सांवत के पति को बनाया भाई, अब उन्हीं के साथ इश्क फरमाती नजर आई

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement