Saturday, April 27, 2024
Advertisement

लेटेस्ट फोटोशूट में सुहाना खान दिखीं गजब की खूबसूरत, अदाएं देख नजरें नहीं हटा पाएंगे

शाहरुख खान की लाडली बेटी सुहाना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। सुहाना आए दिन अपनी ग्लैमरस फोटोज से इंटरनेट का पारा बढ़ाती रहती हैं। एक बार फिर सुहाना ने कुछ ऐसा ही किया है।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: November 05, 2023 13:18 IST
Suhana Khan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM सुहाना खान ने कराया ग्लैमरस फोटोशूट

शाहरुख खान और गौरी खान की लाडली सुहाना खान ने भले ही अभी बॉलीवुड में कदम नहीं रखा है,लेकिन वो हमेशा ही किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। आए दिन सुहाना की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। शाहरुख की लाडली कभी किसी पार्टी या इवेंट में अपने लुक से सुर्खियां बटोरती नजर आती हैं तो कभी सोशल मीडिया पर अपनी हॅाट तस्वीरें शेयर कर चर्चा में छाई रहती हैं। 

लेटेस्ट फोटोशूट में दिखा सुहाना का ग्लैमरस अंदाज

इसी बीच हाल ही में सुहाना खान का एक लेटेस्ट फोटोशूट सामने आया है, जो कि इस वक्त सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस फोटोशूट में सुहाना पिंक कलर के शिमरी गाउन में सुहाना बेहद ग्लैमरस दिख रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने डायमंड नेकलेस और ईयररिंग के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया है। इस लुक में वाकई किंग खान की बेटी किसी राजकुमारी से कम नहीं दिख रही हैं। सुहाना का ये लुक फैंस के दिल की धड़कने बढ़ा रहा है। हर कोई काॅमेंट कर उनकी तारीफ करता नजर आ रहा है।  

सुहाना खान 'द आर्चीज' में आएंगी नजर

बता दें कि सुहाना खान जल्द ही अपना बॉलीवुड डेब्यू भी करने वाली हैं। सुहाना नेटफ्लिक्स की अपकमिंग फिल्म 'द आर्चीज' से बॉलीवुड में एंट्री करेंगी। जोया अख्तर के डायरेक्शन में बन रही इस फिल्म में सुहाना के साथ बोनी कपूर की बेटी खुशी कपूर और अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा भी नजर आने वाले हैं। ये फिल्म 7 दिसंबर 2023 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है। इसके अलावा सुहाना सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वो अक्सर अपनी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। फैंस को भी उनकी तस्वीरों का बेसब्री से इंतजार रहता है।

 ये भी पढ़ें-

पहले इस एक्ट्रेस ने राखी सांवत के पति को बनाया भाई, अब उन्हीं के साथ इश्क फरमाती नजर आई

नहीं रहीं ये मशहूर टीवी एक्ट्रेस, 'साथ निभाना साथिया' शो में आई थीं नजर

मेनका गांधी को एल्विश यादव ने दी केस करने की धमकी, वीडियो शेयर कर कही ये बात

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement