Friday, March 29, 2024
Advertisement

किसी भी प्रोडक्शन हाउस के साथ काम करेंगी रानी मुखर्जी, बोलीं- पति अलग-अलग एक्ट्रेसेस के साथ काम कर सकते तो...

रानी मुखर्जी की फिल्म 'Mrs Chatterjee Vs Norway' का निर्देशन आशिमा छिब्बर ने किया है। फिल्म 17 मार्च को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

Reported By : Namrata Dubey Edited By : Akanksha Tiwari Updated on: March 10, 2023 23:44 IST
Mrs Chatterjee Vs Norway- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Mrs Chatterjee Vs Norway

रानी मुखर्जी और करण जौहर आज फिल्म 'Mrs Chatterjee Vs Norway' के लिए प्रोड्यूसर निखिल आडवाणी के साथ नजर आए। इस दौरान उन्होंने मीडिया के कई सवालों के जवाब भी दिए। रानी मुखर्जी की अपकमिंग फिल्म 'मिसेज चटर्जी वर्सेस नॉर्वे' की कहानी सच्ची घटना पर आधारित है, इसके ट्रेलर के रिलीज के बाद इस फिल्म को लेकर खूब चर्चा हो रही है। रानी मुखर्जी की फिल्म सागरिका भट्टाचार्य की असल जिंदगी से प्रेरित हैं। रानी मुखर्जी ने बताया कि अभी तक वह सागरिका जिनके ऊपर यह फिल्म बनी है उनसे नहीं मिली हैं। 

रानी मुखर्जी ने कहा कि इस कैरेक्टर को निभाते समय उन्होंने अपनी मां को सोचते हुए बनाया कि अगर उनकी मां कृष्णा मुखर्जी इस सिचुएशन में होती तो कैसे संभालतीं। रानी मुखर्जी ने कहा कि वह तो यह सोच भी नहीं सकती है कि वह अपनी बेटी आदिरा से कभी अलग हो सकती हैं।

रानी मुखर्जी को चाहिए अच्छी स्क्रिप्ट

रानी मुखर्जी ने कहा कि वह किसी भी प्रोडक्शन हाउस के साथ काम करेंगी बस स्क्रिप्ट अच्छी होनी चाहिए। रानी मुखर्जी का कहना है कि जब उनके हस्बैंड अलग-अलग एक्ट्रेस के साथ काम कर सकते हैं तो वह अलग-अलग प्रोड्यूसर के साथ क्यों नहीं काम कर सकती। आदित्य चोपड़ा ने यह पिक्चर देखने के बाद उनको गले लगा कर बधाइयां दीं और बहुत ही खुश हुए क्योंकि वह अब एक पिता हैं। निखिल आडवाणी ने बताया की नॉर्वे की तरफ से उनको कॉल आया और बोला गया कि आप नॉर्वे में ही क्यों शूट नहीं कर लेते।

बता दें कि साल 2011 में सागरिका भट्टाचार्य और उनके पति पर तीन साल के बेटे अविज्ञान और एक साल की बेटी ऐश्वर्या को अपने बिस्तर पर सुलाने, सही तरीके का भोजन नहीं खिलाने, सही तरह के कपड़े नहीं पहनाने से लेकर तमाम तरह के आरोप लगाए गये थे जिसके बाद नॉर्वे के अधिकारियों ने दोनों बच्चों को अपनी कस्टडी में लिया था।

यह भी पढ़ें: VIDEO: 'जिंदगी तो आगे बढ़ानी पड़ती है...' दोस्त सतीश कौशिक को याद कर भावुक हुए अनुपम खेर

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: विराट-सई के सीरियल को लगी बुरी नजर, सेट पर लगी आग पर आया मेकर्स का बयान

सई के प्यार के आगे विराट भूला अपनी पत्नी का नाम, पत्रलेखा को दिखाई उसकी औकात

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement