Friday, May 24, 2024
Advertisement

'जवान' के डायरेक्टर एटली का धमाकेदार डांस देख रणवीर सिंह के छूटे पसीने, वीडियो देख हो जाएंगे फैन

मशहूर डायरेक्टर एस.शंकर की बेटी की शादी में रणवीर सिंह और एटली को चार्टबस्टर गानों पर थिरकते हुए देखा गया। वहीं 'जवान' के एटली कुमार का एक धमाकेदार डांस का वीडियो सामने आया है, जिसमें रणवीर सिंह भी दिखाई दे रहे हैं।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: April 19, 2024 8:45 IST
Ranveer Singh Atlee groove at Director Shankar daughter Aishwarya Shankar marriage- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM रणवीर सिंह और एटली का धमाकेदार डांस

एस.शंकर की बेटी ऐश्वर्या की शादी से कई वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। वहीं ऐश्वर्या शंकर-तरुण कार्तिकेयन की शादी से एटली कुमार और रणवीर सिंह का धमाकेदार डांस वीडियो सामने आया है जो लोगों को बहुत पसंद आ रहा है। रणवीर सिंह और 'जवान' के डायरेक्टर एटली कुमार का जबरदस्त और झन्नाटेदार डांस वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। बॉलीवुड एक्टर रणवीर उन एक्टर में से हैं जो हमेशा डांस करने के लिए पूरी तैयार रहते हैं फिर चाहे किसी फिल्म में हो या असल जिंदगी का कोई इवेंट ही क्यों न हो। वहीं निर्देशक एस. शंकर की बेटी ऐश्वर्या की शादी में रणवीर ने एटली के साथ धूम मचा दी।

एटली कुमार और रणवीर सिंह का डांस

मशहूर डायरेक्टर एस.शंकर की बेटी की शादी में रणवीर सिंह और एटली ने डांस फ्लोर पर अपने डांस से धूम मचा दी और कई हिट गानों पर अपने डांस से मेहमानों का दिल जीत लिया। रणवीर सिंह और एटली ने 'अप्पाडी पोडु', 'तत्तड़ तत्तड़' और 'लुंगी डांस' पर धमाकेदार डांस किया है। वहीं इस पार्टी में सारी लाइमलाइट 'जवान' के डायरेक्टर एटली कुमार ने लूट ली। इस बात का सबूत है ये वायरल वीडियो जिसमें 'सिंघम' एक्टर रणवीर सिंह एटली का डांस देख रुक जाते हैं और उन्हें हैरान होकर देखने लगते हैं।

एटली के सामने फीका पड़ा रणवीर सिंह जलवा

एस.शंकर की बेटी ऐश्वर्या की शादी में रजनीकांत, कमल हासन, सूर्या, विक्रम और नयनतारा सहित कई दिग्गज स्टार्स चेन्नई पहुंचे थे। तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन भी शादी में मौजूद थे। उन्होंने शंकर को उनकी बेटी की शादी के लिए शुभकामनाएं दीं। बता दें कि हाल ही में आमिर खान के बाद रणवीर सिंह का एक फेक वीडियो सामने आया है। इसलके अलावा रणवीर सिंह और कृति सेनन को मनीष मल्होत्रा के लिए वाराणसी के नमो घाट पर रैंप वॉक करते देखा गया था।

रणवीर सिंह की अपकमिंग फिल्म

'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की सफलता के बाद रणवीर सिंह इन दिनों अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट 'डॉन 3' को लेकर चर्चा में है जो फरहान अख्तर निर्देशित करने वाले हैं। बता दें कि फरहान अख्तर ने 'डॉन 3: द फाइनल चैप्टर' के टीजर में रणवीर सिंह को नए डॉन के रूप में पेश किया था। 'सिंघम 3' में भी रणवीर सिंह नजर आने वाले हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement