Saturday, July 20, 2024
Advertisement

Ranveer Singh Bold Photoshoot: पुलिस के सामने रणवीर सिंह ने कही चौंका देने वाली बात, कहा - 'मेरी तस्वीरों के साथ...'

Ranveer Singh Bold Photoshoot: रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने 26 जुलाई को शिकायत दर्ज करवाई थी। उनका कहना था कि उनकी फोटो के साथ छेड़छाड़ की गई है। रणवीर सिंह ने कहा है कि यह फोटो उनके सोशल मीडिया अकाउंट से अपलोड नहीं की गई थी।

Written By: Sweety Gaur @sweety_gaur
Published on: September 16, 2022 10:40 IST
Ranveer Singh Bold Photoshoot- India TV Hindi
Image Source : INSTA - RANVEER SINGH Ranveer Singh Bold Photoshoot

Highlights

  • रणवीर सिंह ने बोल्ड फोटोशूट मामले में किया बड़ा खुलासा
  • पुलिस ने रणवीर की तस्वीर को जांच के लिए फॉरेंसिक लैब में भेजा

Ranveer Singh Bold Photoshoot: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) पिछले काफी वक्त से विवादों का सामना कर रहे हैं। रणवीर के बोल्ड फोटोशूट से जुड़े विवाद का सिलसिला थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। एक्टर की बोल्ड तस्वीरों का जमकर विरोध हो रहा है। हालांकि इस मामले में तमामत सितारों से लेकर फैंस तक की राय सामने आ चुकी है। लेकिन रणवीर पर जो आरोप लगे हैं उनके चलते उन्हें बार-बार पुलिस के सवालों के घेरे में खड़ा होना पड़ रहा है। 

इसी मामले में मुंबई पुलिस को दिए अपने बयान में रणवीर सिंह ने अहम खुलासा किया था। एक्टर ने 26 जुलाई को शिकायत दर्ज करवाई थी। उनका कहना था कि उस फोटो के साथ छेड़छाड़ की गई है। रणवीर सिंह ने कहा है कि यह फोटो उनके सोशल मीडिया अकाउंट से अपलोड नहीं की गई थी।

Urvashi Rautela: उर्वशी रौतेला ने क्यों लिखा ऐसा इंस्टाग्राम पोस्ट,'मौत से पहले भी एक और मौत होती है', क्या ऋषभ पंत हैं वजह ?

रणवीर ने कहा कि जिस तस्वीर का न्यूयॉर्क स्थित पेपर मैगजीन का हिस्सा होने की बात की जा रही है, वह इंस्टाग्राम पर उनके अकाउंट से शेयर की गई तस्वीरों में नहीं है। उस फोटो के साथ छेड़छाड़ की गई है। इसी एक तस्वीर के आधार पर, जिसमें कथित रूप से अभिनेता का प्राइवेट पार्ट दिख रहा है, मुंबई पुलिस ने अभिनेता के खिलाफ अश्लीलता के आरोप में शिकायत दर्ज की थी।

 
अब इस पूरे मामले का सच पता करने के लिए पुलिस ने रणवीर की तस्वीर को जांच के लिए फॉरेंसिक लैब में भेज दिया है। रिपोर्ट सामने आने के बाद साफ हो जाएगा कि एक्टर कितना सच बोल रहे हैं और कितना झूठ। माना जा रहा है कि अगर तस्वीर मॉर्फ्ड साबित होती हैं तो एक्टर को इस मामले में पूरी तरह क्लीन चिट दे दी जाएगी। 

KWK7: Arjun Kapoor ने किसके लिए दिया Malaika Arora को धोखा, Varun Dhawan ने किया चौंका देने वाला खुलासा

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement