Friday, April 26, 2024
Advertisement

Urvashi Rautela: उर्वशी रौतेला ने क्यों लिखा ऐसा इंस्टाग्राम पोस्ट,'मौत से पहले भी एक और मौत होती है', क्या ऋषभ पंत हैं वजह ?

Urvashi Rautela:उर्वशी ने इंस्टाग्राम में नो मेकअप लुक में अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जिस पर लिखे गए कैप्शन की वजह से सोशल मीडिया यूजर्स भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत की बात करते हुए एक्ट्रेस को बुरी तरह से ट्रोल कर रहे हैं।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla
Published on: September 16, 2022 10:29 IST
Urvashi Rautela- India TV Hindi
Image Source : URVASHI RAUTELA Urvashi Rautela

Urvashi Rautela: एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला पिछले कुछ समय से भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत के कारण चर्चा का विषय बनी हुई हैं। उर्वशी कभी क्रिकेटर ऋषभ पंत तो कभी पाकिस्तानी गेंदबाज नसीम शाह को लेकर सुर्खिया बटोर रही है। हाल ही में उर्वशी ने इंस्टाग्राम में नो मेकअप लुक में अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जिस पर लिखे गए कैप्शन की वजह से सोशल मीडिया यूजर्स भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत की बात करते हुए एक्ट्रेस को बुरी तरह से ट्रोल कर रहे हैं।

मौत से पहले भी एक और मौत होती है

भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत और बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला के बीच फिलहाल कोल्ड वॉर जारी है। बता दें उर्वशी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। हाल में उर्वशी ने जो फोटो पोस्ट की है वो बहुत तेजी से वायरल हो रही है। उर्वशी आए दिन इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी बोल्ड और हॉट तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं, लेकिन इस फोटो में उर्वशी बहुत ही सिंपल लग रही हैं। इस फोटो में न सिर्फ उर्वशी बिना मेकअप के नजर आ रही हैं, बल्कि साथ ही साथ एक दम देसी अंदाज में साड़ी पहने भी दिखाई दे रही हैं। एक्ट्रेस ने फोटो में कैप्शन लिखा है 'मौत से पहले भी एक और मौत होती है'। 

Sunil Grover Video: सुनील ग्रोवर उर्फ'डॉक्टर गुलाटी' सड़कों पर ज्वेलरी बेचने पर हुए मजबूर, देखें वीडियो

 छोटू भैया को बैट बॉल खेलना चाहिए

आपको बता दें कुछ दिनों पहले उर्वशी ने भारती क्रिकेटर ऋषभ पंत को सोशल मीडिया पर छोटू भैया कह दिया था। जिस कारण वो बहुत ही ज्यादा चर्चा में आ गई थी। उर्वशी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट में ऋषभ पंत को लेकर लिखा था- छोटू भैया को बैट बॉल खेलना चाहिए। मैं कोई मुन्नी नहीं हूं, डार्लिंग बच्चे तेरे लिए बदनाम होने को। रक्षा बंधन मुबारक हो। उर्वशी रौतेला की ये पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया था।

 

Raju Srivastava Health Update : 35 दिन बाद भी नहीं आया राजू को होश, डॉक्टर्स ने कही ये बड़ी बात

पाकिस्तानी क्रिकेटर नसीम शाह के साथ वीडियो

भारती क्रिकेटर ऋषभ पंत के पोस्ट के कुछ दिनों बाद उर्वशी ने पाकिस्तानी क्रिकेटर नसीम शाह के साथ एक रोमांटिक फैन मेड एडिट वीडियो शेयर किया था, जिसके बाद उनको काफी ट्रोल किया गया था। ऐसे में बिना कोई नाम लिए उर्वशी ने इस पर रिएक्ट किया था। उर्वशी ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर लिखा था- कुछ दिनों पहले मेरी टीम ने कुछ फैन मेड एडिट वीडियोज को मेरी और उससे जुड़े अन्य लोगों की जानकारी के बिना शेयर किया था। 

Justin Bieber: इंडियन फैंस के लिए बुरी खबर, जस्टिन बीबर का दिल्ली में होने वाला शो रद्द, यह है वजह

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement