Thursday, March 28, 2024
Advertisement

Ranveer Singh फिर कराएंगे न्यूड फोटो शूट? जानिए किसने दिया ऑफर

Ranveer Singh nude Photo Shoot: बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह अपने पिछले फोटो शूट के विवादों में अभी घिरे ही हैं और उनके पार दूसरी बार न्यूड फोटो शूट कराने का ऑफर आ गया है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: August 05, 2022 14:03 IST
Ranveer Singh Nude Photoshoot- India TV Hindi
Image Source : TWITTER_RANVEER SINGH Ranveer Singh Nude Photoshoot

Highlights

  • रणवीर को मिला न्यूड फोटोशूट का ऑफर
  • PETA ने लिखा रणवीर को पत्र

Ranveer Singh nude Photo Shoot: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह बीते दिनों से लगातार सुर्खियों में छाए हैं। वजह है उनका न्यूड फोटो शू, जिसके कारण कई लोगों ने उन्हें ट्रोल किया तो वहीं पूरा बॉलीवुड उनके साथ खड़े होकर उनका सपोर्ट करता नजर आया। अभी ये विवाद थमा ही नहीं था कि रणवीर सिंह के पास एक और न्यूड फोटो शूट कराने का ऑफर आ गया है। ऑफर किसी मैगजीन या अखबार ने नहीं बल्कि एक ऐसी संस्था ने दिया है जो जानवरों की रक्षा का काम करता है। जी हां! PETA यानी पीपल फॉर द एथिकल ट्रीटमेंट ऑफ एनिमल्स ने रणवीर से ये गुजारिश की है। 

PETA ने लिखा रणवीर को पत्र 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पीपल फॉर द एथिकल ट्रीटमेंट ऑफ एनिमल्स (पेटा) इंडिया ने एक्टर को एक पत्र लिखकर ये गुजारिश की है। इस पत्र में संस्था ने रणवीर से पूछा है कि क्या वो उनके एक कैंपेन के लिए न्यूड पोज देंगे। खबर में यह भी बताया गया है कि संस्था यह चाहती है कि रणवीर उनके कैंपेन के जरिए वेगन फूड को प्रमोट करें। एनजीओ ने खत लिखकर रणवीर से पूछा है कि क्या वो पेटा इंडिया के एक विज्ञापन में 'ऑल एनिमल्स हैव द सेम पार्ट्स ट्राई वेगन?' टैगलाइन के साथ न्यूड शूट पर विचार करेंगे? लेकिन इस खत का रणवीर ने क्या जवाब दिया है, इस बारे में कोई जानकारी नहीं है। 

Bollywood Wrap: सोनम कपूर की बिगड़ी सेहत, करण मेहरा ने निशा रावल पर लगाया गंभीर आरोप

प्यार और नाराजगी दोनों झेले 

हाल ही में अपने न्यूड फोटोशूट के कारण रणवीर सिंह ने प्यार और गुस्सा दोनों ही झेले। विरोध करने वालों ने रणवीर की FIR तक करा डाली। तो वहीं उन्हें आमिर खान, आलिया भट्ट, विद्या बालन और अर्जुन कपूर समेत तमाम सेलेब्स ने उन्हें सपोर्ट किया है। 

इन फिल्मों में दिखेंगे रणवीर

वर्कफ्रंट की बात करें तो रणवीर सिंह जल्द ही फिल्म 'सर्कस' में नजर आएंगे, इस फिल्म के डायरेक्टर रोहित शेट्टी हैं। इसमें उनके साथ पूजा हेगड़े और जैकलीन फर्नांडिस भी हैं। इसके अलावा वह करण जौहर की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में आलिया भट्ट के संग रोमांस करते नजर आएंगे। 

Friday Releases: आलिया की डार्लिंग्स OTT पर और दुलकर सलमान की फिल्म थिएटर में, मनोरंजन से भरपूर है ये वीकेंड

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement