Friday, April 19, 2024
Advertisement

Friday Releases: आलिया की डार्लिंग्स OTT पर और दुलकर सलमान की फिल्म थिएटर में, मनोरंजन से भरपूर है ये वीकेंड

Friday Releases: आज आलिया भट्ट की फिल्म 'डार्लिंग्स' नेटफ्लिक्स पर और दुलकर सलमान, रश्मिका मंदाना स्टारर 'सीता रामम' सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। आपके लिए इस सप्ताह मनोरंजन का खजाना मिलने वाला है। यहां जानिए पूरी लिस्ट

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: August 05, 2022 11:15 IST
Friday Releases- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Darlings, Sita Ramam, Bimbisara, Bullet Train

Highlights

  • इस वीकेंड मिलेगा एंटरटेनमेंट का डबल डोज
  • सिनेमा हॉल और OTT पर रिलीज हुई फिल्में
  • यहां देखिए नई फिल्मों की लिस्ट

Friday Releases: वीकेंड ने दस्तक दे दी है, सभी के वीकेंड को लेकर कुछ प्लान कर रहे हैं। कुछ लोग ऐसे भी हैं जो इस वीकेंड अपने परिवार और दोस्तों के साथ घूमने और मूवी देखने का प्लान बना रहे हैं। ऐसे लोगों की भी कमी नहीं है जो घर पर अपने दोस्तों और करीबियों के साथ क्वालिटी टाइम बिताते हुए  ओटीटी पर कुछ बढ़िया सा देखने की प्लानिंग कर रहे होंगे। ऐसे लोगों के लिए यह वीकेंड काफी स्पेशल है। क्योंकि इस शुक्रवार यानी आज 5 अगस्त को बॉलीवुड, हॉलीवुड, साउथ इंडस्ट्री और एनिमेशन हर तरह की फिल्में रिलीज हो हुई हैं। यहां देखिए ये मजेदार लिस्ट...

डार्लिंग्स

फिल्म 'डार्लिंग्स' में आलिया भट्ट के साथ शेफाली शाह और विजय वर्मा भी हैं। इस फिल्म से आलिया बतौर प्रोड्यूसर डेब्यू भी कर ही हैं। इस फिल्म में वह एक ऐसी महिला के किरदार में हैं जो घरेलू हिंसा का शिकार है और फिर अपने ही पति से बदला लेती है। 'डार्लिंग्स' 5 अगस्त यानी आज के दिन नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो चुकी है।

सीता रामम

लव स्टोरी 'सीता रामम' में दुलकर सलमान, मृणाल ठाकुर और रश्मिका मंदाना जैसी स्टारकास्ट है। यह फिल्म भी आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। आप बुक माई शो पर रीजनल फिल्म के लिए टिकट बुक कर सकते हैं और अपने परिवार या दोस्तों के साथ इस आउटिंग का मजा ले सकते हैं।

बिंबिसार

कल्याण राम की फिल्म 'बिंबिसार' का ट्रेलर जब से रिलीज हुआ है यह लोगों को 'बाहुबली' की याद दिला रहा है। फिल्म रिलीज के पहले से ही तेलुगु भाषी राज्यों में जबरदस्त चर्चा में है। आपको बता दें कि इसका हिंदी डब वर्जन सिनेमाघरों में रिलीज नहीं होगा। यह फिल्म भी आज से सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। 

Joker: Folie A Deux: फिर आने वाला है सारे विलेन्स का बाप, इस दिन रिलीज होगी 'जोकर' की सीक्वल

डीसी लीग ऑफ सुपर-पेट्स 

एनिमेशन लवर्स के लिए भी यह सप्ताह खास है। फिल्म 'डीसी लीग ऑफ सुपर-पेट्स' आज रिलीज हुई है। आप इसे अपने बच्चों के साथ सिनेमा हॉल में देख सकते हैं। 

बुलेट ट्रेन

हॉलीवुड स्टार ब्रैड पिट और जैसन मोमोआ की एक्शन कॉमेडी 'बुलेट ट्रेन' भी 5 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। फिल्म से लंबे समय बाद ब्रैड पिट एक्शन जोनर में कमबैक कर रहे हैं। 

Sonam Kapoor Pregnancy: प्रेग्नेंसी के अंतिम दिनों में सोनम की हालत हुई खराब, सामने आई ऐसी तस्वीर

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement