Friday, March 29, 2024
Advertisement

Sonam Kapoor Pregnancy: प्रेग्नेंसी के अंतिम दिनों में सोनम की हालत हुई खराब, सामने आई ऐसी तस्वीर

Sonam Kapoor Pregnancy: सोनम कपूर जल्द ही मां बनने वाली हैं। फैंस को खुशखबरी का इंतजार है, इसी बीच उन्होंने अपनी लेटेस्ट तस्वीर शेयर करके सबको चिंता में डाल दिया है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: August 05, 2022 10:12 IST
Sonam Kapoor Pregnancy- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM_SONAMKAPOOR Sonam Kapoor Pregnancy

Highlights

  • इसी महीने मां बनने वाली हैं सोनम
  • शेयर की लेटेस्ट तस्वीर
  • फैंस को हुई सेहत की चिंता

Sonam Kapoor Pregnancy: बॉलीवुड की स्टाइल आइकॉन सोनम कपूर जल्द ही मां बनने वाली हैं। वह अपनी लाइफ की पहली प्रेग्नेंसी फेज को फील कर रही हैं। फैंस को सोनम कपूर के मां बनने और अनिल कपूर के नाना बनने का बेसब्री से इंतजार है। लेकिन इसी बीच सोनम ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर करके अपने फैंस को चिंता में डाल दिया है। तस्वीर में सोनम ने कुछ ऐसा दिखाया है जिससे साफ जाहिर हो रहा है कि उनकी सेहत ठीक नहीं है। 

 
सोनम के पैरों में है काफी सूजन 

इस ताजा तस्वीर को शेयर करते हुए सोनम कपूर ने बताया है कि वह अपनी सेहत को लेकर टेंशन में हैं। सोनम ने इंस्टा स्टोरी पर ये तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में वो बेड पर लेटी हुई दिखाई दे रही हैं और अपने मोबाइल से उन्होंने अपने पैरों की तस्वीर क्लिक की है। उनके पैरों में काफी ज्यादा सूजन दिखाई दे रही है। 

लिखी इमोशनल बात 

सोनम कपूर ने इस तस्वीर के साथ एक कैप्शन भी लिखा है। यह कैप्शन बता रहा है कि सोनम भी अपनी सेहत से थोड़ी परेशान और चिंता में हैं। तस्वीर में दिख रहा है कि उन्होंने एक कंफर्टेबल पजामा पहना हुआ है। इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा- 'कई बार प्रेग्नेंसी खूबसूरत नहीं होती है'। 

Kajol Birthday: काजोल का पैच अप कराते-कराते उन्हें दिल दे बैठे थे अजय, जानिए कैसे शुरू हुई थी दोनों की लवस्टोरी?

इसी महीने होने वाली है डिलिवरी

सोनम कपूर की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। गौरतलब है कि बता दें कि ये सोनम कपूर का लास्ट प्रेग्नेंसी मंथ है और एक्ट्रेस इसी महीने अपने बच्चे को जन्म देने वाली हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सोनम की डिलीवरी अगस्त महीने में होने वाली है। इसके लिए उनके माता पिता के साथ पूरी कपूर फैमिली (Kapoor Family) इस नए सदस्य के स्वागत के लिए तैयारियां कर रही है। 

Dabbu Ratnani की मॉडल बन इतराईं Palak Tiwari, हुस्न देख नहीं हटेंगी निगाहें

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement