Friday, March 29, 2024
Advertisement

Kajol Birthday: काजोल का पैच अप कराते-कराते उन्हें दिल दे बैठे थे अजय, जानिए कैसे शुरू हुई थी दोनों की लवस्टोरी?

Kajol Birthday: आज काजोल के जन्मदिन पर जानिए उनकी और अजय देवगन की अनोखी प्रेम कहानी

Poonam Yadav Written By: Poonam Yadav @@R154Poonam
Published on: August 05, 2022 8:25 IST
Kajol Birthday- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Kajol Birthday

Kajol Birthday: बॉलीवुड की चुलबुली एक्ट्रेस काजोल हमेशा लाइमलाइट में रहती हैं। काजोल को इंडस्ट्री में कई साल हो चुके हैं, लेकिन उनका फैन बेस बिल्कुल भी कम नहीं हुआ है। बेहद बातूनी और खुश मिज़ाज काजोल आज 48 साल की हो गयी हैं। आज उनके जन्मदिन के मौके पर आज हम उनसे और उनके पति अजय देवगन से जुडी एक दिलचस्प कहानी बताएँगे। काजोल और अजय की लव स्टोरी किसी से छुपी नहीं है।उनके फैंस उनके बारे में सबकुछ जानते हैं। पर्दे पर इनकी जोड़ी का कमाल सबने देखा है। लकिन क्या आप जानते हैं कि एक समय ऐसा भी था जब काजोल अजय को बिल्कुल भी पंसद नहीं करती थीं। साथ ही उस समय काजोल अपनी लव लाइफ की टिप्स अजय से मांगा करती थीं। आपको यह जानकर हैरानी होगी कि काजोल को लव टिप्स देते देते अजय खुद उनके प्यार में पड़ गए थे।

काजोल के लव गुरु से लव इंट्रेस्ट बन गए अजय 

काजोल ने एक बार एक इंटरव्यू में बताया था कि वो अपने करियर के शुरूआती दौर में किसी डेट कर रही थीं। उस समय लव टिप्स के लिए अक्सर अजय के पास जाया करती थीं। कुछ समय बाद उनका ब्रेकअप हो गया था उस समय  अजय उनका पैचअप कराने की कोशिश कर रहे थे। लेकिन इसी कोशिश के दौरान उनकी दिल बातूनी काजोल पर आ गया। और फिर उसके बाद इन दोनों स्टार्स ने एक दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया।

Ajay-Kajol

Image Source : INSTAGRAM
Ajay-Kajol

Korean Web Series: इंडियन सीरियल के सास-बहू के ड्रामे ने कर दिया है बोर, तो देखें ये बेहतरीन कोरियन शोज़

शुरुआत में अजय को नहीं पसंद करती थीं काजोल 

काजोल और अजय ने पहली बार साल 1995 में फिल्म हलचल में एक साथ काम किया था। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान अजय चुपचाप बैठे रहते थे। वहीँ काजोल को बात करना बहुत ज़्यादा पसंद था। इसलिए वो उनसे बात करने की कोशिश करतीं लेकिन अजय ज़्यादा बात नहीं करते। इस वजह से काजोल को अजय पर बेहद गुस्सा आ गया था। और वो मन ही मन उन्हें ना पंसद करने लगी थीं। लेकिन धीरे धीरे दोनों के बीच दोस्ती हुई  और दोनों ने साल 1999 में एक दूसरे से शादी कर ली। 

Ajay-Kajol

Image Source : INSTAGRAM
Ajay-Kajol

इंडस्ट्री में हुआ काजोल को 30 साल

हाल ही में काजोल ने फिल्म इंडस्ट्री में 30 साल पूरे किए हैं। उन्होंने 1992 में बेखुदी से अभिनय की शुरुआत की थी। इस खास मौके पर उन्होंने एक वीडियो शेयर किया जिसमें उनके करियर की कुछ सबसे लोकप्रिय फिल्मों की तस्वीरें थीं, जिनमें बेखुदी, दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे, गुप्त, प्यार किया तो डरना क्या, प्यार तो होना ही था, कुछ कुछ होता है, कभी खुशी कभी गम, फना, माई नेम इज खान, हेलीकॉप्टर ईला, तन्हाजी, और उनकी आखिरी फिल्म त्रिभंगा शामिल हैं। उनके पति व एक्टर अजय देवगन ने भी सोशल मीडिया पर एक प्यारा सा नोट शेयर करके उन्हें बधाई दी। 

अजय ने पत्नी पर लुटाया प्यार

अजय ने तन्हाजी फिल्म की एक तस्वीर शेयर की थी और कैप्शन में लिखा था, ‘’सिनेमा में तीस साल हो गए। लेकिन यह तो बस शुरुआत है।अभी और भी फ़िल्में, यादें आनन् बाकी है।

बर्थडे से पहले हुए काजोल का हुआ प्री-बर्थडे सेलिब्रेशन

काजोल ने टीम के साथ अपने प्री-बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर की हैं। उनके शेयर की गईं तस्वीरों में वह अपनी टीम के साथ एक अच्छा समय बिताती हुई दिखाई दे रही हैं और वो तीन केक खाने के लिए तैयार हैं। कमरे की दीवार को रंगीन गुब्बारों से सजाया गया है और 'हैप्पी के बर्थडे' एक लाल बड़े दिल के साथ एक मेसेज लिखा है और उनकी फोटोज का एक कोलाज बना हुआ है। 

Joker: Folie A Deux: फिर आने वाला है सारे विलेन्स का बाप, इस दिन रिलीज होगी 'जोकर' की सीक्वल

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement