Monday, April 29, 2024
Advertisement

लाल साड़ी, मांग में सिंदूर, नई-नवेली दुल्हन की तरह सजीं रश्मिका मंदाना, आखिर क्या है माजरा?

साउथ इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना की एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है। ये तस्वीर हाल की ही है। इसमें एक्ट्रेस नई-नवेली दुल्हन की तरह सजी नजर आ रही हैं। लाल साड़ी, मांग में सिंदूर और हैवी ज्वेलरी पहने एक्ट्रेस खूबसूरत लग रही हैं।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: March 20, 2024 13:41 IST
Rashmika Mandanna- India TV Hindi
Image Source : X रश्मिका मंदाना।

साल 2021 में आई 'पुष्पा: द राइज' का जलवा तीन साल बाद भी कायम है। लोगों को फिल्म खूब पसंद आई थी। अल्लू अर्जुन के किरदार की खूब तारीफें भी हुई थीं। इसी फिल्म में रश्मिका मंदाना भी लीड एक्ट्रेस के रोल में थीं। उनकी एक्टिंग ने भी लोगों का दिल जीत लिया था। अब फैंस को इसके अपकमिंग सीक्वल का जोर-शोर से इंतजार है। इस फिल्म के पोस्टर्स और टीजर ने फैंस की बेचैनी और बढ़ा दी है। वैसे ये फिल्म इसी साल रिलीज होने वाली है और इसकी स्टार कास्ट तेजी से शूटिंग खत्म करने में लगी हुई है। हाल में ही 'पुष्पा 2' के सेट से रश्मिका मंदाना की एक तस्वीर सामने आई है जो तेजी से वायरल हो रही है। 

दुल्हन बनीं रश्मिका

सामने आई इस तस्वीर ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। फैंस इसे देखकर और एक्साइटेड हो गए हैं। सामने आई इस तस्वीर में रश्मिका लाल साड़ी, मांग में सिंदूर और हेवी ज्वेलरी पहने नजर आ रही हैं। रश्मिका मंदाना का ये गेटअप 'पुष्पा 2' में नजर आने वाले शादी सीक्वेंस के लिए है। इससे साफ हो गया है कि 'श्रीवल्ली' इस पार्ट में पुष्पा की हो जाएगी। ये फिल्म से रश्मिका का पहला लुक है, जो सामने आया है। फिल्म की कहानी अब यही से आगे बढ़ेगी। शादीशुदा जिंदगी के साथ पुष्पराज कैसे रूल करेगा ये आपको कहानी में देखने को मिलने वाला है, लेकिन कई सारे ट्विस्ट और टर्न्स के साथ। 

कुछ ऐसा है रश्मिका और अल्लु अर्जुन का लुक

रश्मिका मंदाना का ये लुक कमाल का लग रहा है। वो सोने से लदे गहनों और लाल साड़ी में एक खूबसूरत साउथ इंडियन दुल्हन लग रही हैं। उन्होंने हाथ में हरी और लाल चूड़ियों के साथ ही बालों में नारंगी रंग के फूलों का गजरा भी लगाया है। हाई सिक्योरिटी के बीच वो आगे बढ़ती दिख रही हैं। वहीं सेट से अल्लु अर्जुन का भी वीडियो सामने आया है, जिसमें वो धोती और कुर्ता पहने नजर आ रहे हैं। उनका पुष्पाराज वाला स्टाइल देखने को मिल रहा है।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

बता दें, अल्लु अर्जुन और रश्मिका मंदाना की फिल्म 'पुष्पा 2' 15 अगस्त 2024 को पैन इंडिया रिलीज की जाएगी। बात करें, रश्मिका के वर्कफ्रंट की तो वो आखिरी बार 'एनिमल' में रणबीर कपूर के साथ नजर आई थीं। इस फिल्म ने उन्हें देशभर में और अधिक लोकप्रिय बना दिया। 

ये भी पढ़ें: पहली बार बेटे को लेकर मदीना पहुंचीं गौहर खान फूट-फूटकर लगीं रोने, वीडियो देख भर आएंगी आंखें

एल्विश यादव स्नेक वेनम केस में नोएडा पुलिस की बड़ी कार्रवाई, हुई दो और गिरफ्तारी

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement