Thursday, June 13, 2024
Advertisement

रश्मिका मंदाना ने अटल सेतु पुल पर बनाया वीडियो, देखकर गदगद हुए पीएम मोदी, एक्ट्रेस की करी तारीफ

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रश्मिका मंदाना के उस पोस्ट पर रिएक्शन दिया है, जिसमें वह अटल सेतु पुल पर नजर आ रही हैं। इस वीडियो में रश्मिका अटल सेतु की तारीफ करती नजर आ रही हैं, जिसे देखने के बाद पीएम मोदी ने भी इस पर प्रतिक्रिया दी।

Written By: Priya Shukla
Published on: May 17, 2024 9:54 IST
rashmik mandanna- India TV Hindi
Image Source : TWITTER रश्मिका मंदाना के वीडियो पर पीएम मोदी ने दिया रिएक्शन।

नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना सिर्फ साउथ सिनेमा का ही नहीं, अब हिंदी दर्शकों के बीच भी काफी लोकप्रिय हो चुकी हैं। रश्मिका पिछले कुछ सालों में कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों का हिस्सा रहीं। वह आखिरी बार रणबीर कपूर स्टारर ब्लॉकबस्टर 'एनिमल' में नजर आई थीं। अब रश्मिका अल्लू अर्जुन स्टारर पुष्पाः द रूल में दिखाई देंगी। इस बीच अभिनेत्री का एक वीडियो सुर्खियों में है। इस वीडियो में रश्मिका मंदाना अटल सेतु पुल की तारीफ करती नजर आ रही हैं। वीडियो पर अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने रश्मिका के पोस्ट को शेयर करते हुए अभिनेत्री की तारीफ की है और वीडियो को संतोषजनक बताया है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने की रश्मिका मंदाना की तारीफ

 प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रश्मिका मंदाना का वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि लोगों को जोड़ने और उनके जीवन को बेहतर बनाने से उन्हें संतोष मिलता है। वीडियो में रश्मिका हाल ही में बने मुंबई ट्रांस हार्बर लिंक पर नजर आ रही हैं।  हार्बर लिंक को अटल सेतु नाम दिया गया है। रश्मिका इस वीडियो में अटल सेतु की तारीफ कर रही हैं। वह कहती हैं- जहां लोगों को एक जगह से दूसरी जगह जाने में 2 घंटे लगते थे, वहां अब वे सिर्फ 20 मिनट में पहुंच सकते हैं।

रश्मिका मंदाना की पोस्ट प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शेयर की

रश्मिका मंदाना के इस वीडियो और पोस्ट पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रिएक्शन देते हुए लिखा,”बिलकुल! लोगों को जोड़ने और जीवन को बेहतर बनाने से ज्यादा संतोषजनक कुछ भी नहीं.”

रश्मिका मंदाना ने की अटल सेतु पुल की तारीफ

वीडियो में रश्मिका मंदाना ने अपने एक्स (पहले ट्विटर) हैंडल पर ये वीडियो शेयर किया था। वीडियो में वह अटल सेतु पुल की तारीफ करती नजर आ रही हैं। पुल की खूबी बताते हुए उन्होंने ये भी कहा कि समुद्र पर बना ये सबसे लंबा पुल है, जो 22 किलोमीटर का है. वह कहती हैं- 'इसके बारे में किसी ने भी नहीं सोचा भी था। ये इंजीनियरिंग का चमत्कार है। शानदार इंफ्रास्टक्चर को देखकर गर्व महसूस होता है।' रश्मिका ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, “दक्षिण भारत से उत्तर भारत… पश्चिम भारत से पूर्वी भारत… लोगों को जोड़ रहे हैं, दिलों को जोड़ रहे हैं! हैशटैग मेरा भारत.”

Rephrase with Ginger (Ctrl+Alt+E)

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement