Thursday, May 02, 2024
Advertisement

रणबीर कपूर ने मनाया 'एनिमल' की टीम के साथ सक्सेस का जश्न, लेकिन पार्टी से नदारद रहीं रश्मिका मंदाना

रणबीर कपूर और बॉबी देओल की फिल्म 'एनिमल' दमदार तरीके से बॉक्स ऑफिस पर कमाई कर रही है।इसी बीच फिल्म की सक्सेस का टीम ने जश्न मनाया। लेकिन इस पार्टी में रश्मिका मंदाना नजर नहीं आईं।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: December 04, 2023 9:37 IST
Ranbir Kapoor, Anil Kpaoor, Animal- India TV Hindi
Image Source : X 'एनिमल' की सक्सेस पार्टी में नहीं दिखीं रश्मिका मंदाना

रणबीर कपूर, बॉबी देओल और रश्मिका मंदाना की फिल्म 'एनिमल' रिलीज के बाद से सिनेमाघरों में गरज रही है। संदीप रेड्डी वांगा निर्देशित फिल्म 'एनिमल'  को रिलीज हुए आज तीसरा दिन है लेकिन फिल्म ने अपने तीन दिन कमाई से कई बड़ी फिल्मों को धूल चटा दी है।  ‘एनिमल’ इस साल की सबसे बड़ी फिल्म बनकर सामने आ रही है। लगातार फिल्म के शोज हाउसफुल जा रहे हैं। इसी का फायदा फिल्म को कमाई में खूब मिल रहा है। फिल्म ने तीन दिनों में 202.57 करोड़ रुपये की कमाई कर के कई बड़ी फिल्मों के रिकार्ड तोड़ दिए हैं। वहीं फिल्म को मिली बंपर सफलता को देखते हुए फिल्म से जुड़े सभी सितारे फूले नहीं समा रहे है। इसी बीच अब फिल्म की टीम ने 'एनिमल' की सक्सेस पार्टी रखी , जिसमें सभी जश्न में डूबे नजर आए। इस दौरान की कुछ तस्वीरें और वीडियोज इस वक्त सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। 

फिल्म की सक्सेस पार्टी में नहीं दिखीं रश्मिका  

सामने आए तस्वीरों में फिल्म की इस अपार सफलता पर रणबीर कपूर को अनिल कपूर,  संदीप रेड्डी वांगा और निर्माता भूषण कुमार के साथ जश्न मनाते देखा गया। लेकिन इस पार्टी से रश्मिका मंदाना नदारद दिखाई दी। पार्टी की जो फोटोज सामने आई है। उन फोटोज में अनिल कपूर, रणबीर कपूर, संदीप रेड्डी वांगा और भूषण कुमार दिखाई दिए। इस दौरान रणबीर कपूर ऑल ब्लैक लुक में काफी कूल दिखे। वहीं अनिल कपूर के लुक ने भी लोगों का खूब ध्यान खींचा। हालांकि इस दौरान रश्मिका मंदाना नजर नहीं आई। 

फिल्म की स्टार कास्ट

बता दें, 'एनिमल' फिल्म में रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना के साथ अनिल कपूर, बॉबी देओल, शक्ति कपूर, सुरेश ओबेरॉय, प्रेम चोपड़ा और तृप्ति डिमरी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म का निर्देशन संदीप रेड्डी वांगा ने किया है, जो 'कबीर सिंह' और 'अर्जुन रेड्डी' का निर्देशन करने के लिए जाने जाते हैं। भूषण कुमार और कृष्ण कुमार की टी-सीरीज, मुराद खेतानी के सिने1 स्टूडियोज और प्रणय रेड्डी वांगा की भद्रकाली पिक्चर्स द्वारा निर्मित 'एनिमल' 1 दिसंबर को रिलीज होने के बाद से ही धूम मचा रही है।

इन्हें भी पढ़ेंः

तीसरे दिन भी 'एनिमल' ने की बंपर कमाई, 200 करोड़ के पार हुई रणबीर कपूर की फिल्म ने 'पठान'-'टाइगर 3' को छोड़ा पीछे

अपनी शादी में किसी राजकुमारी से कम नहीं लग रहीं थीं हंसिका मोटवानी, देखिए एक्ट्रेस का वेडिंग एल्बम

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement