Friday, June 14, 2024
Advertisement

कान्स में रत्ना पाठक ने पति नसीरुद्दीन शाह के साथ ली एंट्री, 67 की उम्र में किया कुछ ऐसा, होने लगी वाहवाही

सोशल मीडिया पर इन दिनों कान्स फिल्म फेस्टिवल की ही तस्वीरें छाई हुई हैं। ऐश्वर्या राय बच्चन से लेकर कियारा आडवाणी तक कई अभिनेत्रियों ने अपने जबरदस्त अंदाज से कान्स में महफिल लूटी।

Written By: Priya Shukla
Published on: May 20, 2024 7:18 IST
रत्ना पाठक ने कान्स...- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM रत्ना पाठक ने कान्स में पहनी पुरानी साड़ी।

कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024 हर तरफ सुर्खियों में बना हुआ है। सोशल मीडिया पर रेड कार्पेट पर जलवा बिखेरने उतरे सेलेब्स की तस्वीरें छाई हुई हैं। ऐश्वर्या राय बच्चन से लेकर कियारा आडवाणी तक जैसी हसीनाओं ने रेड कार्पेट पर अपने शानदार लुक्स से महफिल लूटी। लेकिन, अब सोशल मीडिया पर एक ऐसी तस्वीर सामने आई है, जिसके बारे में हर कोई चर्चा कर रहा है। सोशल मीडिया पर बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा रत्ना पाठक शाह का कान्स लुक सुर्खियों में है। कान्स फिल्म फेस्टिवल से रत्ना पाठक का लुक सामने आने के बाद हर तरफ उन्हीं की चर्चा है।

पति नसीरुद्दीन शाह के साथ रत्ना पाठक ने ली ग्रैंड एंट्री

रत्ना पाठक शाह ने कान्स फिल्म फेस्टिवल में पति और दिग्गज अभिनेता नसीरुद्दीन शाह के साथ एंट्री ली। लेकिन, दिग्गज अभिनेत्री के सुर्खियों में होने की वजह उनका लुक है। एक तरप जहां नसीरुद्दीन शाह ने अचकन पहना था, वहीं रत्ना पाठक ने पीले रंग की साड़ी पहनी थी। अभिनेत्री ने अपने लुक को गुलाबी रंग के कस्टम मेड ब्लाउस के साथ कम्प्लीट किया था। इस ब्लाउज में एक फ्लैप भी था, जो साड़ी के साथ बहुत ही अच्छे से मैच किया था।

येलो साड़ी में छाईं रत्ना पाठक

एक्सेसरीज की बात की जाए तो रत्ना पाठक ने अपने लुक को पूरा करने के लिए ऑक्सीडाइज्ड नेकलेस और ईयरिंग्स चुने ते, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं। बता दें, रत्ना पाठक ने कान्स में जो साड़ी पहनी थी उसे वह पहले भी कई बार पहन चुकी हैं। उन्होंने जिस तरह बेहद एलीगेंट तरीके से ये साड़ी की थी, उसके चलते हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है।

naseeruddin shah

Image Source : INSTAGRAM
रत्ना पाठक ने सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीरें।

मां स्मिता पाटिल का दुपट्टा लेकर पहुंचे प्रतीक बब्बर

रत्ना पाठक, नसीरुद्दीन शाह और प्रतीक बब्बर ने 1976 में आई 'मंथन' की स्क्रीनिंग के चलते कान्स में शिरकत की। श्यामबेनेगल की क्लासिक फिल्म में स्मिता पाटिल और नसीरुद्दीन शाह लीड रोल में थे। फिल्म वर्गीस कुरियन की दुग्ध सहकारी आंदोलन 'ऑपरेशन फ्लड' पर आधारित थी। प्रतीक बब्बर अपनी दिवंगत मां स्मिता पाटिल की जगह कान्स फिल्म फेस्टिवल का हिस्सा बने। खास बात तो ये है कि प्रतीक बब्बर ने अपना लुक मां के दुपट्टे के साथ कंपलीट किया था।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement