Sunday, April 28, 2024
Advertisement

मनीष मल्होत्रा की हाउस पार्टी में पहुंची दिग्गज एक्ट्रेस रेखा, स्वैग में पीछे रह गईं जान्हवी और परिणीति

Rekha in Bollywood Party: दिग्गज एक्ट्रेस रेखा जब भी कहीं जाती हैं निगाहें उनपर ही टिक जाती हैं। रेखा बीती रात मनीष मल्होत्रा के घर हाउस पार्टी करते स्पॉट हुई हैं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: August 01, 2023 17:31 IST
Rekha at Manish Malhotra house party - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Rekha at Manish Malhotra house party

Bollywood Party Inside Photo: बॉलीवुड में होने वाली इनहाउस पार्टीज हमेशा ही सुर्खियों में रहती हैं। खासकर जब यह पार्टी करण जौहर या मनीष मल्होत्रा ने होस्ट की हो। बीती रात बॉलीवुड के मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने एक गेट-टुगेदर पार्टी रखी, जिसमें एक्ट्रेस रेखा के साथ-साथ नई जेनरेशन की एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और जान्हवी कपूर भी शामिल हुईं। मनीष अक्सर अपने मुंबई वाले घर पर इंडस्ट्री के दोस्तों के लिए हाउस पार्टी आयोजित करते रहते हैं। लेकिन इस बार इस पार्टी में रेखा की मौजूदगी ने चार चांद लगा दिए हैं। 

मनीष ने शेयर की इनसाइड फोटोज 

मनीष ने इंस्टाग्राम पर पार्टी की कुछ तस्वीरें शेयर की। तस्वीरों में मनीष रेखा, जान्हवी, परिणीति, खुशी कपूर और मुस्कान के साथ पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। रेखा ब्लैक कलर की ड्रेस में सबसे स्टाइलिश दिख रही हैं। उन्होंने ब्लैक एंड वाइट स्ट्राइप्ट वाले हेडबैंड और सनग्लासेस के साथ अपने लुक को पूरा किया। तस्वीरों में रेखा जान्हवी को पीछे से गले लगाती हुई दिख रही हैं। कहना गलत नहीं होगा कि रेखा अपने स्वैग में सभी को पीछे छोड़ती नजर आ रही हैं। 

ऐसा था सबका लुक 

वहीं जान्हवी बैलून स्लीव्स वाली व्हाइट ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही है। उन्होंने अपने बालों को खुला रखा और नो-मेकअप लुक के साथ पार्टी में शामिल हुई। उनकी छोटी बहन खुशी ने ब्लैक कलर का क्रॉप टॉप पहना और इसे ब्लू डेनिम जींस के साथ पेयर किया। उन्होंने वॉच, ब्लैक हैंडबैग और नो-मेकअप के साथ लुक को पूरा किया। परिणीति ने भी ब्लैक को-ऑर्ड सेट चुना और बालों की पोनीटेल बनाकर अपने लुक को कंप्लीट किया।

मनीष ने दिया ये कैप्शन 

मनीष ने तस्वीरों को कैप्शन दिया, "काम पर लंबे दिन के बाद घर पर ऐसी शाम आरामदायक- मजेदार और दोस्तों के साथ और भी खास होती है।" वहीं परिणीति ने रेखा के साथ एक तस्वीर शेयर की, जिसमें दोनों एक-दूसरे को प्यार से गले लगाते नजर आ रहे हैं। 

Shah Rukh Khan ने 'जवान' के लिए पहली बार किया ऐसा काम, 5 दिन में शूट हो सका गाना

कौन कहां है व्यस्त

वर्कफ्रंट की बात करें तो, मनीष ने हाल ही में एक कोटियर शो में अपना नया कलेक्शन लॉन्च किया है। जान्हवी को आखिरी बार वरुण धवन के साथ 'बवाल' में निशा के रूप में देखा गया था। उनकी अगली फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही', 'देवरा' और 'उलझ' है। परिणीति जल्द ही 'द ग्रेट इंडियन रेस्क्यू' और 'अमर सिंह चमकीला' में नजर आएंगी। खुशी 'द आर्चीज' में सुहाना खान के साथ नजर आएंगी। वहीं, रेखा को आखिरी बार फिल्म 'यमला पगला दीवाना: फिर से' के गाने 'राफ्ता राफ्ता' में स्पेशल अपीयरेंस में देखा गया था।

OMG 2 अब 11 अगस्त को ही होगी रिलीज, जानिए सेंसर बोर्ड ने कितने सीन्स पर चलाई कैंची

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement