Monday, April 29, 2024
Advertisement

'मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे' देख गदगद हुईं रेखा, रानी मुखर्जी को कहा, 'बंगाल टाइग्रेस'

Mrs Chatterjee Vs Norway review by Rekha: दिग्गज अदाकारा रेखा ने रानी मुखर्जी की फिल्म 'मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे' देख ली है। फिल्म को लेकर उन्होंने खास रिव्यू भी दिया है।

Written By : IANS Edited By : Ritu Tripathi Updated on: March 16, 2023 7:48 IST
Mrs Chatterjee Vs Norway- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Mrs Chatterjee Vs Norway

नई दिल्ली: रेखा 'मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे' में अभिनेत्री रानी मुखर्जी के दमदार प्रदर्शन से चकित हैं। दिग्गज स्टार ने कहा कि रानी ने शाश्वत मां की भूमिका में बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है और दुर्गा मां के सभी चेहरों को चित्रित किया है। उन्होंने कहा: मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे, उत्साहजनक और दिल दहलाने वाला दोनों था, मैं शुरूआत से ही अपनी सीट के किनारे पर बैठी थी। 'बंगाल टाइग्रेस' केप्रदर्शन को देखना परम आनंद था, एक मां अपने बच्चों के लिए जी जान से लड़ती है। यह फिल्म दुनिया को देखने के लिए है कि 'मदर इंडिया' क्या है!

अनगिनत बार देखने लायक- रेखा 

रेखा ने आगे कहा, इस बार रानी दुर्गा मां 'परम मां' के सभी चेहरों को चित्रित करने वाली शाश्वत मां की भूमिका में थी, जो अनगिनत बार देखने लायक एक गहन प्रदर्शन है!वह आग से गुजरती है, सीधे हमारे दिल में! अभिनेता और चरित्र को एक दूसरे में घुलते हुए देखना कितना सुखद है!

दिखाई मां की शक्ति 

मैं पूरी कास्ट और क्रू को भी बधाई देना चाहती हूं, विशेष रूप से निर्देशक को! जिम सर्भ का उनके बेहतरीन एक्टिंग स्किल के लिए बधाई! इस बहादुर फिल्म को देखने के लिए बेहद आभारी और गौरवान्वित हूं, जो इस तथ्य को पुष्ट करती है कि 'मां की शक्ति' से अधिक शक्तिशाली कुछ भी नहीं है!

अलाना पांडे ने हल्दी सेरेमनी में अपने दूल्हे पर लुटाया प्यार, फंक्शन में महीप कपूर के साथ दिखीं गौरी खान

17 मार्च को होगी रिलीज 

आशिमा चिब्बर द्वारा निर्देशित, 'मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे' एक अप्रवासी मां के जीवन के बारे में है जो अपने बच्चों की कस्टडी वापस पाने के लिए सभी बाधाओं से लड़ती है। जी स्टूडियोज और एम्मे एंटरटेनमेंट (मोनिशा आडवाणी, मधु भोजवानी और निखिल आडवाणी) द्वारा निर्मित, 'मिसेज चटर्जी वर्सेस नॉर्वे' 17 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

Alia Bhatt के पति को डिंपल कपाड़िया ने जड़े थे 15-20 थप्पड़, जानिए वजह

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement