Friday, April 26, 2024
Advertisement

Richa Chadha-Ali Fazal Wedding: ऋचा-अली की शादी में फोन लेकर जा सकते हैं मेहमान, कहा - 'फोन छोड़ो आनंद लो'

Richa Chadha-Ali Fazal Wedding: ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) और अली फज़ल (Ali Fazal) अपनी अनोखी शादी को लेकर लगातार सुर्खियों में बनए हुए हैं। अब दोनों की शादी को लेकर नई जानकारी सामने आई है।

Sweety Gaur Written By: Sweety Gaur @sweety_gaur
Published on: September 24, 2022 13:19 IST
Richa Chadha-Ali Fazal Wedding- India TV Hindi
Image Source : INSTA - RICHA CHADHA Richa Chadha-Ali Fazal Wedding

Highlights

  • ऋचा चड्ढा और अली फज़ल 'नो फोन पॉलिसी' पर लगाई रोक
  • ऋचा चड्ढा और अली फज़ल की शादी में मेहमानों के पास होंगे फोन

Richa Chadha-Ali Fazal Wedding: ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) और अली फज़ल (Ali Fazal) की शादी के चर्चे हर जगह हो रहे हैं। जबसे दोनों सितारों की शादी की डेट का खुलासा हुआ है। सोशल मीडिया पर बस इस जोड़ी के ही चर्चे हैं। सालों का इंतज़ार अब खत्म होने को है। अली और ऋचा अब हमेशा-हमेशा के लिए एक दूसरे के हो जाएंगे। दोनों की शादी को लेकर आए दिन नई-नई जानकारी सामने आ रही है। 

इस बीच खबरें मिली है कि अली और ऋचा अपनी शादी में 'नो फोन पॉलिसी' को नही अपनाएंगे। वह चाहते हैं कि उनके मेहमान शादी में अच्छा समय बिताएं और अपना फोन बी साथ लेकर आएं। ऋचा चड्ढा और अली फज़ल एक ऐसे कपल हैं जो पारंपरिक कुछ भी करना पसंद नहीं करते हैं और हमेशा कुछ अलग करने में लगे रहते हैं। सितारों की शादी की तैयारी इस समय ज़ोरो पर है । अली और ऋचा की शादी के कार्ड से लेकर उनकी शादी की तैयारियों तक सब कुछ हटकर है।

Priyanka Chopra ने मलाला यूसुफजई संग विदेश में लिया चटपटे गोलगप्पे का स्वाद, देखिए तस्वीरें

इस जोड़ी ने अब अपने विवाह समारोहों में "नो फोन पॉलिसी" के साथ ना जाने का फैसला किया है। इसका कारण यह है कि वे चाहते हैं कि फंक्शन्स का मूड मज़ेदार हो और वे चाहते हैं कि उनके मेहमान ज़्यादा से ज़्यादा आराम से रहें और अच्छा समय बिताए। उनके निमंत्रण में कहा गया है कि "अपने फोन छोड़ो और आनंद लो। इस पल को कैमरे में कैद करने की चिंता न करें। इसे वास्तविक समय में कैप्चर करें ।”

Neha Kakkar ने Falguni Pathak के सुपरहिट सॉन्ग 'ओ सजना' को किया बर्बाद, सिंगर ने सरेआम लगा दी क्लास

अली और ऋचा को लगता है कि जब लोग अपने आप पर रोक नहीं लगाते हैं तो वे अधिक सहेजता से रह सकते हैं। वे चाहते हैं कि लोगों के पास उनके फोन हों लेकिन फिर भी उनके समय अच्छे से बीते।

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement