Thursday, April 11, 2024
Advertisement

आखिर क्यों रिहाना को अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग में परफॉर्म करने के तुरंत बाद ही लौटना पड़ा अमेरिका? सामने आई बड़ी वजह

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का प्री-वेडिंग बैश 1 मार्च से शुरू है। इस जश्न में देश-विदेश की जानी मानी हस्तियां गुजरात के जामनगर में पहुंची हैं। इस जश्न के पहले दिन को पॉप स्टार रिहाना ने अपने परफ़ॉर्मेंस से यादगार बना दिया । लेकिन वह दूसरे दिन ही क्यों चली गईं, इसका खुलासा हो गया है।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: March 03, 2024 19:23 IST
Rihanna- India TV Hindi
Image Source : DESIGN क्यों रिहाना जल्दबाजी में गईं अमेरिका

देशभर में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग की चर्चा हो रही है। हर किसी की नजरें दोनों के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन पर ही टिकी हुई है। इस जश्न की शुरुआत 1 मार्च से हुई थी जो आज 3 मार्च को खत्म हो जाएगी। इस समारोह का तीनों दिन ही बेहद खास रहा। अंबानी परिवार के इस जश्न में शामिल हुए  देश-विदेश की तमाम हस्तियों ने खूब एंजाॅय किया। वहीं अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग के पहले दिन को हॉलीवुड सिंगर और पॉप स्टार रिहाना ने अपने परफ़ॉर्मेंस से बेहद यादगार बनाया, जिसकी चर्चा अब तक हो रही है। रिहाना के गाने पर अंबानी फैमिली सहित बॉलीवुड के तमाम सितारे ठुमके लगाते हुए नजर आए थे। हालांकि रिहाना को दूसरे दिन ही अमेरिका लौटना पड़ा था, जिसके पीछे एक खास वजह थी। जानिए क्या? 

क्यों रिहाना को जल्दबाजी में होना पड़ा अमेरिका रवाना?

जी हां,पॉप स्टार रिहाना ने अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग में ऐसा परफॉर्म किया पूरा समा झूम उठा था। उन्होंने इस फंक्शन के खास मौके पर डायमंड्स, व्हेयर हैव यू बीन, रूड बॉय और पोर इट अप जैसे कई हिट गाने गाए। जिसपर अंबानी फैमिली भी झूमने पर मजबूर हो गए। रिहाना के अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग में परफ़ॉर्मेंस करते हुए कई वीडियोज सोशल मीडिया पर सामने आए है, जिसपर काॅमेंट कर लोग उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। हालांकि फैन्स को उम्मीद थी कि वह 3 मार्च तक रुकेंगी। लेकिन ऐसा नहीं हुआ। अब हाल ही में रिहाना के जल्द अमेरिका लौटने के पीछे की वजह सामने आई है।  

रिहाना ने बताया अमेरिका जल्दी लौटने की वजह  

दरअसल, जामनगर एयरपोर्ट से जाते वक्त रिहाना की दोस्त मेलिसा सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लाइव हुई थी।इस दौरान वह रिहाना से भारत के दौरे के बारे में पूछती हुई नजर आईं, जिसका जवाब देते हुए रिहाना ने कहा कि 'मैंने भारत में सबसे अच्छा समय बिताया। मेरे पास केवल दो दिन थे। मेरे भारत छोड़ने का एकमात्र कारण मेरे बच्चे थे। मुझे वापस जाना पड़ा।' जी हां, रिहाना को अपने बच्चों की वजह से जल्दबाजी में अमेरिका लौटना पड़ा था। 

एयरपोर्ट पर रिहाना ने लूट ली थी महफिल

बता दें कि रिहाना की भारत में ये पहली परफॉर्मेंस थी, जो उन्होंने अंबानी परिवार के खास मौके पर दी और इंडिया में छा गई।इतना ही नहीं एयरपोर्ट पर जाते-जाते भी रिहाना ने अपनी अदा से लोगों का दिल जीत लिया था। जब रिहाना अनंत-राधिका के प्री वेडिंग सेलिब्रेशन में अपनी परफॉर्मेंस के बाद जामनगर से अपने देश के लिए रवाना हुईं थीं तो इस दौरान पैप्स ने उन्हें एयरपोर्ट पर स्पाॅट किया था। इस दौरान रिहाना काफी स्टाइलिश अंदाज में नजर आई थीं। इस दौरान रिहाना के हाथ में एक पेंटिंग भी दिखी जिस पर "थैंक्यू" लिखा था। वहीं इस दौरान रिहाना ने पैप्स के साथ खूब तस्वीरें क्लिक कराईं। इतना ही नहीं रिहाना ने एयरपोर्ट पर मौजूद पुलिसवालों के साथ भी तस्वीरें क्लिक कराईं और उन्हें गले लगाते हुए भी दिखी थीं।  इंटरनेशनल स्टार का ये जेस्चर हर किसी का दिल जीत गया। भारत में अब तक रिहाना की चर्चा हो रही है। 

ये भी पढ़ें:

अनंत-राधिका ने प्री वेडिंग में किया धमाकेदार डांस, कपल का डांस देख भूल जाएंगे स्टार्स के परफॉर्मेंस

जश्न की आखिरी रात होगी महाआरती, अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग के आखिरी दिन का शेड्यूल आया सामने

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement