Saturday, April 27, 2024
Advertisement

ऋषभ शेट्टी की 'कांतारा: चैप्टर 1' की कहानी होगी बिल्कुल अलग, सामने आया पूरा प्लॉट

ऋषभ शेट्टी की 'कांतारा: चैप्टर 1' रिलीज के लिए तैयार है। फिल्म से ऋषभ शेट्टी का पहला लुक और टीजर भी जारी किया जा चुका है, जिसके बाद से ही फिल्म की कहानी को लेकर चर्चा हो रही है। अब इसका प्लॉट सामने आ गया है।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: January 10, 2024 8:25 IST
Rishabh shetty, kantara- India TV Hindi
Image Source : X 'कांतारा: चैप्टर 1' से ऋषभ शेट्टी का लुक।

'कांतारा' 2022 में रिलीज हुई और सबसे सफल फिल्मों में से एक रही। फिल्म ने अपनी कमाल की कहानी के साथ हर किसी को इसके बारे में बात करने पर मजबूर कर दिया। ये फिल्म भारत की सांस्कृतिक विरासत को दिखाती है। दर्शक अभी भी ये फिल्म देखना पसंद करते हैं। इसी बीच निर्माताओं ने 'कांतारा चैप्टर 1' की घोषणा कर दी। हाल ही में निर्माताओं ने ऋषभ शेट्टी का बिल्कुल रोमांचकारी लुक जारी किया, इसके बाद से ही फैंस की बेकरारी और बढ़ गई है। साथ ही एक टीजर भी जारी किया गया। इस टीजर में ऋषभ शेट्टी का दमदार अवतार देखने को मिला। 

प्लॉट को लेकर लग रहीं अटकलें

अब होम्बले फिल्म्स प्रीक्वल 'कांतारा: चैप्टर 1' के साथ जनता को अलग यात्रा पर ले जाने के लिए तैयार है। इस फिल्म के अनाउंसमेंट टीजर के बाद से ऋषभ शेट्टी के निर्देशन में बनी फिल्म का फैंस और दर्शकों ने बड़ी उम्मीदों के साथ इंतजार किया है। अनाउंसमेंट वीडियो के रिलीज के बाद से ही फिल्म के प्लॉट और ऋषभ शेट्टी के किरदार को लेकर कई तरह की अटकलें लगाई जा रही हैं।

प्राचीन काल से जुड़ी है फिल्म की कहानी

अब फिल्म पर बात करते हुए कहा गया, 'फिल्म प्राचीन समय से प्रेरणा लेती है और पंजुरली दैवा और गुलिगा दैवी देवताओं की उत्पत्ति के बारे में बताती है और उनकी मूल कहानी पर भी प्रकाश डालती है। कांतारा ने पंजुरली देवा के बारे में जानकारी दी थी। प्रीक्वल दर्शकों को पंजुरली देवा और गुलिगा देवी-देवताओं को शामिल करके ऑडियंस को एक अनूठा सिनेमाई अनुभव देगा।' ऐसे में कहानी पिछले पार्ट से भी ज्यादा दिलचस्प होने वाली है। 

ऐसा है ऋषभ का लुक

सामने आए टीजर में भी ऋषभ शेट्टी का लुक पिछली बार से ज्यादा भयानक लग रहा है। उनका गेटअप पूरी तरह से एक जंगलों में रहने वाले ट्राइबल्स की तरह ही है, जो एक हाथ में भाला और त्रिशूल लिए गुफा में खड़ा नजर आ रहा है। फिलहाल होम्बले फिल्म्स 'कांटारा चैप्टर 1' बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहा है। होम्बले फिल्म्स के बैनर तले ही 'बघीरा' भी बनाई जा रही। इससे ठीक पहले 'सालार' और 'केजीएफ' भी होम्बले के तहत ही बनाई गई थीं। 

ये भी पढ़ें: आमिर खान ने जमाया बेटी आयरा के संगीत में रंग, बेटे आजाद के साथ बने रॉकस्टार

 'कहो ना... प्यार है' नहीं थी ऋतिक रोशन की पहली फिल्म, 6 साल की उम्र में ही शुरू किया था फिल्मी सफर

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement