Monday, May 06, 2024
Advertisement

RARKPK BO Collection Day 5: 5वें दिन आलिया-रणवीर की फिल्म में भारी गिरावट, जानें आंकड़ा

RARKPK BO Collection Day 5: 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' 5वें दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आ गया है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: August 02, 2023 12:50 IST
rocky aur rani ki prem kahani box office collection day 5 alia bhatt ranveer singh film rrkpk - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani

Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani Box Office Collection Day 5: आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की स्टारर 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' का निर्देशन करण जौहर ने किया है। फिल्म को लोगों से अच्छे रिव्यू मिल रहे हैं। फिल्म का कलेक्शन 5वें दिन कुछ खास नहीं रहा। इस फिल्म से करण जौहर ने 7 साल बाद डायरेक्शन में कमबैक किया है। फिल्म ने पहले वीकेंड पर अच्छी कमाई की थी, लेकिन दूसरे वीकेंड पर मूवी कितने का बिजनेस करेगी इसका लोगों को बेसब्री से इंतजार है। तो चलिए जानते हैं की 5वें दिन फिल्म ने कितना कलेक्शन किया है। 'गली बॉय' के बाद 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में एक बार फिर रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की जोड़ी नजर आ रही है।

5वें दिन भी नहीं चला जादू

'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' 28 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। फिल्म का कलेक्शन 5वें दिन भी कुछ खास नहीं था, लेकिन रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की केमिस्ट्री लोगों को बहुत अच्छी लग रही है। 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' ने पहले दिन 11.1 करोड़ की कमाई की थी। शनिवार को जहां 16.5 करोड़ का कारोबार, रविवार को 16.82 करोड़ कमाए। वहीं सोमवार को फिल्म ने 7.50 करोड़ का बिजनेस किया है। रिपोर्ट के अनुसार, पांचवे दिन 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' ने केवल 7.25 करोड़ की कमाई की है, जिसके बाद फिल्म का कुल आंकड़ा 60.17 करोड़ के लगभग हो गया है। 

फिल्म की दमदार स्टार कास्ट 
फिल्म में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह के अलावा धर्मेंद्र, जया बच्चन, शबाना आजमी, आमिर बशीर, तोता रॉय चौधरी, चूर्णी गांगुली, क्षिति जोग और अंजलि आनंद लीड रोल में है।

ये भी पढ़ें-

Nitin Desai Death: पैसों की तंगी से जूझ रहे थे मशहूर आर्ट डायरेक्टर नितिन देसाई, स्टूडियो में लगाई फांसी

मानहानि मामले में 5 अगस्त को अंधेरी कोर्ट में पेश होंगे Javed Akhtar, जानें पूरी डिटेल्स

जोया अख्तर ने बताई 'मेड इन हेवन 2' की कहानी, जानें इस सीरीज की दिलचस्प बातें

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement